Viral Video : लड़की का डांस देख मदहोश हुए लोग, एक ही जगह टिकी रही निगाहें, देखें वीडियो 
 

 सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है
 

Viral Video :  सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। 

वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। आज हम आपको  एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक सुन्दर सी लड़की ने धांसू डांस कर मदहोश किया है ।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में लड़की ने एक शानदार ड्रेस पहनी हुई है जो उसके कर्व को हाईलाइट कर रही है। लड़की का डांस देखकर सब पागल हो रहे हैं।  वह गाने पर परफेक्शन के साथ अपना बेली शेक कर रही है। 

गाने की हर बीट के साथ तालमेल भी बिठा रही है. लड़की की बोल्ड अदाएं लोगों को डांस परफॉर्मेंस का दीवाना बना रही है। गाने पर लड़की का फ्लॉलेस डांस दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है और वह बेहद खूबसूरत लग रही है। 

लड़की आशा भोसले के लोकप्रिय बॉलीवुड गाने 'मुझे रंग दे' पर डांस कर रही है. गाने पर डांस करते समय लड़की ने कई स्टेप्स ऐसे दिए हैं, जो आपको उनके डांस पर फिदा कर देगा।