Viral News: सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, दो फीट लंबी दुल्हन घर ले आया दूल्हा, जानिए पूरी स्टोरी
 

कहते हैं प्यार अंधा होता है. जब किसी को प्यार हो जाता है तो उसकी सारी कमियां दूर हो जाती हैं।
 

कहते हैं प्यार अंधा होता है. जब किसी को प्यार हो जाता है तो उसकी सारी कमियां दूर हो जाती हैं। प्यार में लोग सामने वाले की कमजोरियों को भूल जाते हैं और उसमें सिर्फ अच्छाइयां ही देखते हैं।

प्यार में सात समंदर पार जाने की भी चर्चा होती है. पहले के समय में लोग प्यार में जाति और समुदाय के आधार पर लड़ते थे। लेकिन आज के समय में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी शारीरिक कमियों के बावजूद भी जिसे प्यार करते हैं उसे स्वीकार कर लेते हैं।

ऐसे ही एक अनोखे जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. ये जोड़ा उत्तर प्रदेश के देवरिया का रहने वाला है. ये अनोखा जोड़ा प्यार में भूल गया कद का फर्क! इस प्रेम कहानी में दोनों किरदारों की ऊंचाई के बीच तीन फीट का अंतर है। 

जहां दूल्हे की लंबाई पांच फीट है तो वहीं दुल्हन की लंबाई दो फीट है। अब उस शख्स ने बताया कि उनकी मुलाकात कैसे हुई और इस शादी के बाद दोनों को किन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है?

सोशल मीडिया पर हुई मुलाकात
इस अनोखे जोड़े की प्रेम कहानी भी अनोखी है. उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी. वहां दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई. कुछ ही दिनों में दोनों की फोन कॉल पर बातें होने लगीं. 


एक समय ऐसा आया जब दोनों ने एक-दूसरे के बिना रहने से इनकार कर दिया। दोनों ने शादी करने का फैसला किया. पहले तो परिवार वाले उनकी लंबाई के कारण इस शादी को नकारने लगे लेकिन बाद में उनके प्यार के आगे परिवार वाले भी हार गए। 

दोनों ने 2022 में शादी कर ली। अब इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि शादी के बाद उन्हें किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है