Viral News: सरकारी नौकरी नहीं लगी तो इंजीनियर बना चोर, फिर एक अश्लील MMS ने पहुंचाया सलाखों के पीछे 

सरकारी नौकरी नहीं लगी तो इंजीनियर बना चोर, फिर एक अश्लील MMS ने पहुंचाया सलाखों के पीछे 
 

Viral News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक चोर और ब्लैकमेलर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सरकारी नौकरी नहीं लगी तो एक युवक चोर बन गया। 28 साल के इस चोर ने इंजीनियरिंग की, इसके बाद करीब 6 साल पहले सरकारी नौकरी का ख्वाब देखा और यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी।

लेकिन वह फेल हो गया। जिसके बाद उसने चोरी का रास्ता अपनाया। अब चोरी और ब्लैकमेंलिंग की उसकी कमाई का जरिया था। लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ, जिससे वो सलाखों के पीछे पहुंच गया। उसकी एक गलती उस पर भारी पड़ गई। 

इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद चोरी कर रहे युवक का नाम विनय कुमार साहू है। वह अहिरवारा के वार्ड नंबर 2 में रहता है। एक रात जब वह एक घर में चोरी के इरादे से घुसा तो इस उसने कमरे में बिस्तर पर सो रहे एक पति पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो रिकार्ड कर लिया।

अगली सुबह अनजान नंबर से उन्हें उनका अश्लील वीडियो भेज 10 लाख की डिमांड करने लगा। वहीं पति-पत्नी ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए थाने पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि अपनी कामचोरी के कारण साहू मुसीबत में पड़ गया, क्योंकि वह एक ही घर को बार-बार निशाना बनाता था, इससे पुलिस को उसे ट्रेस करने में आसानी हुई। 


रिपोर्ट के मुताबिक,आरोपी विनय साहू ने जिस दंपती के अंतरंग पलों का वीडियो रिकॉर्ड किया, उनके घर में पहले भी दो बार चोरी की थी इसलिए वह तीसरी बार भी पूरे आत्मविश्वास के साथ घर में गया और इस बार उसने लाखों की कमाई करने का शातिराना तरीका ढूंढा। लेकिन इस बार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, इसके साथ ही आरोपी से वो वीडियो भी डिलीज करवाई।