Viral News: बच्चा पैदा होने के दस साल पति- पत्नी ने करवाया DNA टेस्ट, रिपोर्ट देख उड़े होश, बेटे के सामने ही खुल गया सबसे बड़ा राज 

बच्चा पैदा होने के दस साल पति- पत्नी ने करवाया DNA टेस्ट, रिपोर्ट देख उड़े होश, बेटे के सामने ही खुल गया सबसे बड़ा राज 
 
Viral News: अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। यहां जब एक बच्चा 10 साल का हुआ, तब उसे एक ऐसी सच्चाई का पता लगा, जिसपर यकीन करना मुश्किल था। बच्चा ही नहीं उसके पिता भी इस बात से हैरान थे। क्योंकि जिस बेटे के साथ वो इतने सालों से रह रहे थे, वो उसका था ही नहीं।

जानकारी के मुताबिक ये मामला अमेरिका के ऊटाह में सॉल्ट लेक है। यहां रहने वाले वैनर और डोना की शादी हुई और उसके बाद डोना ने एक बेटे को जन्म दिया। वो फिर से माता- पिता बनना चाहते थे। कई कोशिशों के बाद उन्हें सफलता नहीं मिली। जिसके बाद 2007 में उन्होनें आईवीएफ ट्रीटमेंट का सहारा लिया। डोना दोबारा प्रेगनेंट हुई और उसने फिर एक बेटे को जन्म दिया। 

अब उनका परिवार पूरा हो चुका था। धीरे- धीरे समय बीतने लगा। जब छोटा बच्चा 10 साल का हुआ तो उसके पिता के मन में DNA करवाने का ख्याल आया। उन्होनें अपने पूरे परिवार का डीएनए टेस्ट करवाया। मगर रिपोर्ट जब सामने आयी तो सभी के होश उड़ गए। दरअसल छोटा बेटा सिर्फ डोना का बच्चा था, वैनर का नहीं। हुआ यूं कि किसी दूसरे व्यक्ति का स्पर्म आईवीएफ में इस्तेमाल कर लिया गया, जिससे डोना प्रेग्नेंट हुईं। 

जब कपल ने अपने बेटे के असली पिता की तलाश शुरू की तो उन्हें पता लगा कि डेविन नाम का शख्स उसका पिता था। बताया जा रहा है कि डोना और वैनर जिस दिन IVF  के लिए गए थे। उस दिन डेविन और उसकी पत्नी भी वहां इसी टेस्ट के लिए पहुंचे थे और तभी ये गड़बड़ी हुई। क्लिनिक की इस लापरवाही को देखते हुए दोनों परिवारों ने यूनिवर्सिटी ऑफ ऊटाह सेंटर फॉर रीप्रोडक्टिव मेडिसिन पर केस कर दिया और 2022 में कोर्ट से बाहर सेटलमेंट कर लिया।