भारत बनाम पाकिस्तान टी 20 विश्व कप मैच का आनंद लेने न्यूयॉर्क पहुंची उर्वशी रौतेला, जहाज में दिखाई झलक 

भारत बनाम पाकिस्तान टी 20 विश्व कप मैच का आनंद लेने न्यूयॉर्क पहुंची उर्वशी रौतेला
 
न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान टी20 विश्व कप मैच 2024 का आनंद लेने के लिए तैयार उर्वशी रौतेला ने उड़ान के बीच अपने उत्साह की एक झलक साझा की है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उर्वशी रौतेला फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे अधिक कमाई करने वाली वैश्विक आइकन हैं। उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है ।

और हम निश्चित रूप से सभी अविश्वसनीय कारणों से उनसे प्यार करते हैं।  71.3 मिलियन से अधिक की विशाल और आश्चर्यजनक इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ, उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे पसंदीदा, प्रशंसित और सम्मानित व्यक्तित्वों में से एक माना जाता है।  

अपनी कई मिस यूनिवर्स की प्रमुख जीतों से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, आकर्षक और मनमोहक अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है। 

फिलहाल, उर्वशी रौतेला इस साल 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी अविश्वसनीय रूप से सफल उपस्थिति से ताज़ा हैं।  उन्होंने कई पुरस्कार जीतकर वैश्विक स्तर पर देश को गौरवान्वित किया।  

एलन मस्क की मां मेय मस्क के बाद WIBA ग्लोबल पुरस्कार जीतने से लेकर अद्भुत मेरिल स्ट्रीप के सामने एक विशेष प्रतिष्ठित सम्मान से लेकर आधिकारिक 'क्वीन ऑफ कान्स' का टैग जीतने और प्रीमियर प्रदर्शन के दौरान भारत की सबसे बड़ी वैश्विक महिला आइकन होने के लिए स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त करने तक। सेलेना गोमेज़, बेला हदीद और हेइडी क्लम जैसी हस्तियों के साथ, हमने उर्वशी रौतेला को वास्तव में सब कुछ हासिल करते देखा है। 

दिवा ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है और जब से वह भारत लौटी है, वह नंदमुरी बालकृष्ण के साथ अपनी 300 करोड़ की एनबीके 109 फिल्म की शूटिंग भी आगे बढ़ा चुकी है।  

इससे पहले वह दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में भी शोस्टॉपर बनी थीं, जहां दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को देखकर हर कोई दंग रह गया था।   अच्छा अंदाजा लगाए?  

उर्वशी के अंदर क्रिकेट का जुनून इस मौके पर उभर आया है और यही कारण है कि, न्यूयॉर्क में महाकाव्य और प्रतिष्ठित भारत बनाम पाकिस्तान टी20 मुकाबले से पहले, उर्वशी रौतेला ने शहर के लिए उड़ान भरने के लिए खुद समय निकालने का फैसला किया।  

वह हमेशा टीम इंडिया के लिए एक बड़ी सपोर्ट सिस्टम रही हैं और एक बार फिर, वह टूर्नामेंट के सबसे महाकाव्य मुकाबले में देश के लिए उत्साह बढ़ाती नजर आएंगी।  युवती ने अपने अति-शानदार बिजनेस-क्लास अनुभव की एक झलक साझा की क्योंकि वह अपने उच्च-ठाठ तत्व में बिल्कुल शानदार लग रही थी और खैर, हम उसकी अद्भुत सुंदरता से पूरी तरह से आश्चर्यचकित हैं।  क्या आप इसे देखना चाहते हैं?  हेयर यू गो -

काम के मोर्चे पर, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ।  इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।  

इसके अलावा वह 'जेएनयू' नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी।  इसके साथ ही, उनके पास एक बहुत ही खास संगीत वीडियो भी है जिसमें जेसन डेरुलो और कई अन्य कलाकार शामिल हैं।  अधिक अपडेट के लिए बने रहें।