Urfi javed: ऊर्फी जावेद अचानक हुई प्रेगनेंट, बेबी बम्प किया फ्लॉन्ट, जाने कौन है बाप


 

 

Urfi javed: ऊर्फी जावेद एक बेहद बोल्ड टीवी एक्ट्रेस हैं। जो अपने काम और एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक और फैशन सेंस और अतरंगी ड्रेसिंग आइडिया के लिए काफी ज्यादा पहचानी जाती है। उर्फी जावेद ने आज सुबह अपना एक नया लुक शेयर किया था।

और अब एक्टर्स ने कुछ ही समय पहले ही इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिन्हें देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट हो गई है इतना ही नहीं फोटो शेयर करके और फिर ने भी खुद लिखा है कि इस फोटो को देख कर लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट है। असलियत क्या है क्या और भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई है और उनका पेट बड़ा हुआ क्यों है आइए जानते हैं इन सभी सवालों के जवाब।

उर्फी जावेद ने खुद को बताया प्रेग्नेंट

जैसा कि दोस्तों हमने आपको बताया कि और पीने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक नई लुक की तस्वीर शेयर की है जिनमें वह कैमरे के सामने साइड पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इन फोटोस में जिस बात ने लोगों को सबसे ज्यादा हैरान किया है। वो उनके कपड़ों और आउटफिट नहीं बल्कि एक्टर्स का पेट है जो ऐसे बढ़ा हुआ है। जैसा लग रहा है कि और फिजा वेद प्रेग्नेंट हो गई हो और एक्ट्रेस ने खुद लिखा है कि इस फोटो में मैं प्रेग्नेंट लग रही हूं।

  पेट देख लोगों के उड़े होश

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी का पेट काफी निकला हुआ दिखाई दे रहा है। और उन्हें देखकर वाकई में ऐसा लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट हो गई हो बता देगी और पीने से में प्रेग्नेंट वाला स्टेटमेंट देने के साथ-साथ यह भी लिखा है कि यह फोटो तब खींची थी। जब उनके पीरियड्स की शुरुआत हुई थी पहला ही दिन था। इस कारण से वह काफी बोल्ड थी और यह सब उनके पेट पर भी अच्छे से देखा जा सकता है।