Unmarried TV Actresses: बहू के किरदार से फेम पाने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं अनमैरिड, जानिए आखिर कौन कौन हैं इनमे शामिल 

 

 

Unmarried TV Actresses: टीवी इंडस्ट्री की ऐसी कई जानी मानी हस्तियां हैं जो अपने किरदार से बखूबी नाम कमा चुकी हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो रील लाइफ में शादीशुदा संस्कारी बहुओं का किरदार निभा चुकी हैं और रियल लाइफ में अनमैरिड हैं। आइये जानते हैं कौन हैं ये एक्ट्रेस 


हिना खान (अक्षरा)
 
ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेम पाने वाली हिना खान अक्षरा नाम के किरदार से पॉपुलर हुई है। हिना खान ने असल जिंदगी में शादी नहीं की है। अभी वह सिंगल ही हैं। 

जिया मानेक (गोपी बहू)

‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का पॉपुलर किरदार निभाने वाली जिया मानेक ने इसी सीरियल  से ही पॉपुलेरिटी पाई है। जिया ने भी अब तक शादी नहीं की है।

प्राची देसाई  

टीवी एक्ट्रेस प्राची देसाई ने सीरियल ‘कसम’ से में संस्कारी बहू का किरदार निभाया था। बता दें कि रियल लाइफ में प्राची अनमैरिड हैं। 

शिल्पा शिंदे

भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का रोल अदा करने वाली यह एक्ट्रेस भी रियल लाइफ में अनमैरिड हैं। शिल्पा ने रोमित राज से सगाई तो की थी लेकिन शादी से पहले ही ये रिश्ता टूट गया था।

निया शर्मा

जमाई राजा’ से फेम पाने वालीं एक्ट्रेस निया शर्मा भी अनमैरिड हैं। फिलहाल वह एक्टर राहुल सुधीर संग रिलेशनशिप में हैं। 

साक्षी तंवर

एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने कई बार आदर्श बहू और मां का किरदार निभा लोगों के दिल जीते हैं। लेकिन आपके ये जानकर हैरानी होगी कि साक्षी ने शादी नहीं की है। वह अकेले ही खुश हैं।