Tv Actress divorced: दो शादियां करने के बाद भी नहीं बसा इन खूबसूरत हसीनाओं का घर, आज भी है सच्चे प्यार की तलाश 

कई टीवी एक्ट्रेस अपनी शादी से ज्यादा अपने पार्टनर से अलग होने के कारण सुर्खियों में रही है।
 

Tv Actress divorced: कई टीवी एक्ट्रेस अपनी शादी से ज्यादा अपने पार्टनर से अलग होने के कारण सुर्खियों में रही है। टीवी की दुनिया में राज करने वाली इन हसीनाओं को अपनी रियल लाइफ में सच्चा प्यार नहीं मिल पाया। 

यहीं वजह है कि आज भी ये एक्ट्रेस अकेली है और एक सच्चे आशिक की तलाश कर रही है। इस लिस्ट में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम भी शामिल है। टीवी पर अपनी अदाकारी के जरिए लोगों के दिलों में राज करने वाली श्वेता भी दो शादियां करने के बावजूद अपना घर नहीं बसा पाई। 

दलजीत कौर

टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर की पहली शादी अभिनेता शालीन भनोट से हुई थी। दोनों का एक बेटा हुआ। लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद दलजीत ने निखिल पटेल से शादी कर ली। हालांकि इन दिनों चर्चा है कि दलजीत अपने दूसरे पति से भी अलग हो चुकी है। उन्होनें पिछले साल ही शादी रचाई थी। लेकिन अब वह निखिल से तलाक को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है।

श्वेता तिवारी

43 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती और अपनी फिटनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। श्वेता ने पहली शादी अभिनेता राजा चौधरी से की थी, लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने अभिनेता अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन दूसरी शादी भी कुछ समय बाद टूट गई। श्वेता तिवारी की एक बेटी भी है। लेकिन श्वेता को आज तक भी सच्चा प्यार नहीं मिल पाया। 

स्नेहा वाघ 
टीवी अभिनेत्री स्नेहा वाघ की पहले कम उम्र में अभिनेता अविष्कार दार्वेकर से शादी हुई। लेकिन वह शादी टूट गई थी। बाद में स्नेहा ने 2015 में अनुराग सोलंकी से शादी की थी, लेकिन एक साल के भीतर ही उनका तलाक हो गया। दो शादियां करने के बावजूद ये एक्ट्रेस भी आज तक अकेली है।