बला की खूबसूरत है 'द ग्रेट पहलवान खली' की पत्नी, देती है बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात 

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में कई पहलवानों को धूल चटाने वाले भारतीय पहलवान द ग्रेट खली के बारे में पूरी दुनिया जानती है।
 

Harminder Kaur : डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में कई पहलवानों को धूल चटाने वाले भारतीय पहलवान द ग्रेट खली के बारे में पूरी दुनिया जानती है। आज हम आपको इनकी वाइफ के बारे में बताने जा रहे है। जो बला की खूबसूरती है। 

आपको बता दें हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव में 27 अगस्त 1972 को जन्में खली का पूरा नाम दिलीप सिंह राणा है। खली ने अपने विशालकाय शरीर के साथ जिस तरह से डब्ल्यूडब्यू के रिंग में भारत का नाम उंचा किया है उन्हें सालों तक याद किया जाएगा।

 2002 में हुई थी खली की शादी

 2002 में खली ने हरमींन्दर कौर से शादी की थी ऐसी दिखती है ग्रेट खली की पत्नी, तस्वीरों से नजर नही हटेगी आपकी पर आज हम द ग्रेट खली की नही बल्कि उनकी पत्नी के बारे में बताने जा रहे है। 

खली की सक्सेस की पीछे है पत्नी का बहुत बड़ा हाथ 

खली की सक्सेस की पीछे पत्नी का बहुत बड़ा हाथ था हरमिंदर कौर खूबसूरती में किसी से कम नही लगती। आज के समय में जब खली ने रेसलिंग से रिटायरेमेंट ले ली है उस समय में उनकी देखभाल उनकी पत्नी के ही जिम्मे है। 

काफी हद तक हम कह सकते है कि खली के सक्सेस में उनकी पत्नी हरमिंन्दर कौर का भी बहुत बड़ा हाथ है। मौजूदा समय में खली एक बेटी के पिता है जिसकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर कुछ सालों पर वायरल हुई थी।

खली पुलिस की नौकरी छोड़ WWE में हुए शामिल

खली पुलिस की नौकरी छोड़ WWE में हुए शामिल द ग्रेट खली अपने शुरुआती दिनों में शिमला में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी किया करते थे। 

खली का परिवार काफी मध्यम वर्ग का परिवार था जिस कारण वो अपने फैमिली का भरन-पोशन करने के लिए गार्ड की नौकरी किया करते थे लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और एक पंजाब पुलिस की नजर खली पर पड़ी जिन्होंने खली को पंजाब पुलिस फोर्स में ज्वाइन करवा दिया।