The Great Khali Wife: बेहद खूबसूरत हैं 'द ग्रेट खली की वाइफ', फोटोज देख आप भी दे बैठेंगे दिल

 

The Great Khali Wife: रेसलिंग की दुनिया में 'द ग्रेट खली' का नाम सबसे पहले लिया जाता है. मैदान में खली ने अंडरटेकर, रोमन रेंस, जॉन सीना और बटिस्टा जैसे विदेश के बड़े-बड़े रेसलर को पटखनी दी है. खली के पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि खली की शादी भी हो चुकी है.

खली की वाइफ खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को भी मात देती हैं. खली की पत्नी का नाम हरमिंदर कौर है और उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है. हालांकि खली और हरमिंदर कौर की कद काठी में काफी अंतर देखने को मिलता है लेकिन इस कपल के बीच प्यार काफी है

वैसे तो खली कोई न कोई वजह से चर्चा में बने रहते है अगर हम खली की बात करे तो उनकी हाइट 7 फुट की है। वह पहलवानी में अपना अच्छा खासा नाम कमा चुके है। उन्होंने WWE में भी जाकर अपना अलग ही मुकाम हासिल किया है। हालांकि खली ने रेसलिंग की दुनिया से संन्यास लेकर अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत ज़िन्दगी बिता रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर खली की पत्नी की तस्वीर वायरल हुई है जिसे देख लाखो दिलो की धड़कने बढ़ गयी है।

द ग्रेट खली की पत्नी, जिनका नाम हरविंदर कौर है। जो कि जालंधर के नूर महल की रहने वाली है। इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है हरविंदर कौर की खूबसूरती। 2003 में खली ने हरमिंदर के साथ शादी की थी। हरविंदर से शादी के बाद से ही द ग्रेट खली के करियर में नई ऊंचाई मिली।

हरमिंदर की खूबसूरत अदाओं को देखकर कैसे सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे हैं और उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। द ग्रेट खली की पत्नी की सादगी और खूबसूरती की बात करें तो ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी को जिस किसी ने भी देखा है तब सभी लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि हरमिंदर अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की हसीनाओं को भी पीछे छोड़ देती है।