Sherni Ka Video: बच्‍चे के लिए शेरनी से भी भिड़ गई मां! फिर हुआ कुछ ऐसा के दुम दबा के भागी जंगल की रानी, देखें वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है।

 

सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। 

वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। पर आज हम आपको एक सबसे अलग तरह का वीडियो दिखाने वाले हैं जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। जी हां, इंटरनेट पर एक शेरनी और एक मादा जिराफ के बीच जबरदस्त लड़ाई का वीडियो इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रहा  है। 

एनिमल वर्ल्ड्स 11 द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में एक शेरनी जिराफ के बच्चे की ओर दौड़ती हुई दिखाई दे रही है, कुछ ही क्षणों बाद शेरनी ने जिराफ के बच्चे पर झपट्टा मारा और उसे मारने की कोशिश की। छोटा जिराफ़ लड़ने में असमर्थ था, ऐसा लग रहा था कि जिराफ़ ने अपने शुरुआती प्रयास में विफल होने के बाद भागने की कोशिश छोड़ दी थी। 

लेकिन मादा जिराफ के आते ही छोटे जिराफ के बचाव में आने के बाद जल्द ही स्थिति बदल गई। जिसके बाद शेरनी अपनी जान बचाने के लिए तेज़ी से दौड़ी। मां के प्यार का ये वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आप भी देखें यह वीडियो :