सपना चौधरी का धमाकेदार डांस देखकर बुजुर्ग भी हुए बेकाबू, ताऊ जी ने भी किया धमाकेदार डांस

 

Chopal Tv, Haryana

हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी की अदाओं के करोड़ो दिवाने है। सपना चौधरी पर सिर्फ जवान युवा नहीं बल्कि बच्चों और बुजुर्ग भी फिदा हो जाते है। जिसकी वजह से सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाता है।

सपना चौधरी के एक थ्रोबैक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। वीडियो की खास बात यह है कि स्टेज पर सपना चौधरी को डांस करता देख नीचे खड़े ताऊ जी भी खुद को रोक नहीं पाए और डांस करने लगे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

सपना के डांस परफॉर्मेंस में अक्सर हर वर्ग के लोग देखने को मिलते है। वायरल हो रहे इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिल रहा है। वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग पर डांस कर रही होती है, तभी नीचे खड़े कुछ लोग और ताऊ जी भी ठुमके लगाने लगते हैं।

ये वीडियो खबर लिखे जाने तक 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को त्रिमूर्ती कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो में ताऊ जी के डांस को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी के करियर की बात करें तो वो इन दिनों म्यूजिक वीडियो में काफी एक्टिव हैं।हाल ही में उनके कई गाने रिलीज हुए हैं। इससे पहले वो बॉलीवुड, भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में भी धमाल मचा चुकी हैं।