Sapna Choudhary: सपना चौधरी की सादगी ने जीता दिल, ट्रेडिशनल लुक में सितम ढा रही हैं 'हरियाणवी क्वीन'

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और कहर ढा रही हैं.


हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर खूब चलाया है. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन डांस से देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है. सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है.


अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़का चुकीं सपना के चाहने वाले सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे मे उनके फॉलोअर्स की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. तमाम यूजर्स उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.


अब सपना एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और कहर ढा रही हैं. एक बार फिर सपना का देशी लुक चर्चा में बना हुआ है.


इन तस्वीरों में सपना सिल्वर शाइनिंग वाले लहंगे में दिखाई दे रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मैचिंग ज्वैलरी और एक छोटा सा बैग भी कैरी किया है. फोटोज़ को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'द वर्ल्ड इज ब्राइटर बिकॉज ऑफ मी'. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लाखों लोग फॉलो करते है, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है.


गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में सपना के कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हुए हैं, जिन्हें खूब पसंद भी किया गया है. हाल ही में सपना का हरियाणवी गाना 'अलट-पलट' रिलीज हुआ है. म्यूजिक वीडियो के अलावा सपना को कई हरियाणवी फिल्मों में भी लीड रोल में देखा जा चुका है.