Relation: भाभी के साथ देवर ने बनाए संबंध, फिर बाद में जीजा ने किया ये काम

 अपने रिश्ते की मर्यादा को नजरअंदाज कर देवर-भाभी दोनों ने अवैध संबंध बना लिए थे
 

Relation: अपने रिश्ते की मर्यादा को नजरअंदाज कर देवर-भाभी दोनों ने अवैध संबंध बना लिए थे। पति के बाहर रहने के दौरान महिला ने अपने देवर के साथ भी शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने मना किया तो महिला की जान महिला के जीजा ने ले ली

क्योंकि वह और आगे जाकर उसके साथ उस काम को पूरा करना चाहता था। कहानी यूपी के बिजनौर में सेट है। जहां एक महिला की अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने जब स्थिति का जायजा लेना शुरू किया तो उसके होश उड़ गए।

दरअसल, जीजा के छोड़े गए फिंगरप्रिंट से राज खुल गया। . युवक ने सबूत मिटाते हुए उंगलियों के निशान मिटाने के लिए उसकी लाश पर पानी फेंका। लेकिन, ये मुमकिन नहीं था. महिला के शव के पास देवर का एक मोबाइल फोन मिला, जिस पर ननद की तस्वीर थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी देवर व चार अन्य को हिरासत में लिया है.

पूछताछ के दौरान उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया और खुलासा किया कि मृतका उसके मौसेरे भाई की भाभी थी। वह घर में अकेली रहती थी और देवर व पति दोनों हरिद्वार में मजदूरी करते थे।

इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए। करीब डेढ़ साल से दोनों अवैध संबंध में थे। महिला ने पिछले कुछ दिनों से अपने मौसेरे भाई के देवर से दूरी बना रखी थी। . आहत युवक ने इस बारे में अपने तीन दोस्तों को बताया।

फिर, उसके दोस्तों ने उससे अपनी भाभी के साथ संबंध स्थापित करने का आग्रह किया। जिसे कथित आरोपी देवर ने तैयार किया था।

चारों ने मौके का फायदा उठाकर 19 जुलाई की सुबह वहां पहुंच गए, जब महिला चारा लेने खेत गई थी। वहां देवर ने अपनी भाभी को तीनों साथियों के साथ यौन क्रिया में शामिल होने के लिए मजबूर किया।

हालाँकि, उसने आपत्ति की और शोर मचाया क्योंकि उसने भागने की कोशिश की। इसके बाद चारों ने दुपट्टे से महिला का गला घोंट दिया। पहले शरीर पर पानी लगाया जाता था, उसके बाद आकृति के निशान को ढकने के लिए मिट्टी लगायी जाती थी। .

फिर भी, यह अफवाह है कि अपराधी अंततः पकड़ा जाता है। पुलिस को जंगल में कहीं मोबाइल मिला तो पूरी घटना सार्वजनिक हो गई। यह घटना पहली नहीं है। ये कहानियां हर दिन खबर बनती हैं।

व्यक्ति शरीर के प्रति इतने आसक्त हो सकते हैं कि वे रिश्ते की गरिमा को खो बैठते हैं। ऐसे में परिवार बिखर जाता है। व्यक्ति अपना जीवन खो देते हैं।