Rasha Thadani: खूबसूरती में मां रवीना टंडन को भी मात देती है बेटी राशा, ग्लैमरस लुक देख नहीं हटेगी नजर 

 खूबसूरती में मां रवीना टंडन को भी मात देती है बेटी राशा, ग्लैमरस लुक देख नहीं हटेगी नजर 
 
Rasha Thadani: बॉलीवुड सेलेब्स की तरह की उनके बच्चे भी हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं। वैसे देखा जाए तो सेलेब्स से ज्यादा इनके बच्चे ही सुर्खियों में रहते है।

शाहरूख खान की लाडली सुहाना खान से लेकर सारा खान, जाह्वनी कपूर ऐसे कई स्टार किड्स है, जो बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुके है। ये अक्सर सोशल मीडिया पर भी छाए रहते है। 

हर तरफ इनकी खूबसूरती और ग्लैमरस लुक की चर्चा होती है। वहीं इस लिस्ट में एक और स्टारकिड का नाम जुड़ चुका है। ये खूबसूरत एक्ट्रेस है राशा थडानी। खूबसूरती में राशा अपनी मां रवीना टंडन को भी कड़ी टक्कर दे रही है। उनका ग्लैमरस अंदाज देख फैंस उनके दीवने हो जाते है और तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल होने लगती है।

A post shared by Rasha (@rashathadani)

राशा थडानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में राशा ने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में राशा थडानी बेहद हसीन लग रही हैं। राशा थडानी की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है  और कमेंट करते हुए उनकी काफी तारीफ भी कर रहे है। 

अभिनेत्री रवीना टंडन भी बेटी राशा के साथ कई बार तस्वीरों में नजर आती  है। दोनों मां बेटी की जोड़ी को भी दर्शक खूब पसंद करते है। महज 18 साल की उम्र में भी वह इतनी  स्टायलिश है कि बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी उनके सामने फीकी नजर आती है। राशा के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।