RAS Officer Manisha Resham : ख़ूबसूरती में बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है यह अफसर, तस्वीरें देख आप भी हार बैठेंगे दिल, देखें तस्वीरें 

 

RAS Officer Manisha Resham :  बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर अपनी ख़ूबसूरती के चर्चा में रहती है। लेकिन अब कुछ अधिकारी महिलाएं भी इनको ख़ूबसूरती के मामले में टक्कर दे रही हैं। आईएएस महिला अधिकारी टीना डाबी की यदि बात करें तो वह बेहद खूबसूरत है। इसी तरह एक महिला अधिकारी हैं मनीषा रेशम। 

बता दें कि  मनीषा राजस्‍थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी हैं।  उनकी सुंदरता को लेकर वह चर्चा में रहती है। मनीषा के ट्विटर अकाउंट के अनुसार फिलहाल वह उदयपुर में बतौर SDM पदस्‍थ हैं। 

मनीषा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया ट्विटर पर मनीषा ने अपना बायो भी लिखा है। वह खुद को ट्रेवलर और प्रकृति प्रेमी बताती हैं।

आरएएस अधिकारी मनीषा रेशम ज‍ितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही सादगी पसंद भी हैं। वह परंपरागत परिधानों के साथ ही वेस्‍टर्न ड्रेस भी पहनती हैं। साड़ी में उनका लुक देखते ही बनता है। इस महिला अधिकारी की ख़ूबसूरती को देखते हुए ही इसकी तुलना टीना डाबी से की जाने लगी है।