Rakhi Sawant : बीच सड़क में रोती दिखी राखी सांवत, कहा मुझे मार क्यों नहीं देते ? जानिए क्या है वजह 

 

Rakhi Sawant : राखी सांवत को तो आप सभी जानते ही होंगे। एक्ट्रेस किसी परिचय की मोहताज नहीं है। यह हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभी कुछ दिन पहले अपनी शादी को लेकर तो उसके बाद अपनी मां की मौत को लेकर एक्ट्रेस खूब चर्चा में चल रही है। 

हाल ही में राखी सांवत को बीच सड़क में रोते हुए देखा गया। रोते हुए एक्ट्रेस ने कहा मुझे मार क्यों नहीं देते ? इस बीच राखी का कहना है कि एक दुःख खत्म नहीं होता दूसरा उससे पहले ही तैयार रहता है। एक्ट्रेस का कहना है कि पहले माता का निधन हो गया। अब शौहर के साथ निकाह खतरे में आ गया।  

राखी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी को मेरी लाइफ में आग लगाकर पता नहीं क्या मिलता है। मैं बहुत डिस्टर्ब हूं। मुझे कोई मार क्यों नहीं देता। एक्ट्रेस का कहना है कि मेरी शादी खतरे में है। मुझे मेरी शादी बचानी है। शादी कोन सा मजाक है। 

मीडिया के सामने राखी ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि मुझ पर जुलम बंद कर दो। हालांकि फैंस ने जब राखी का वीडियो देखा तो वह बहुत हैरान हुए। इस पर एक यूजर ने लिखा अभी तो इसकी माँ का निधन हुआ है अभी से इसने ड्रामा शुरू कर दिया। 

एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसका नाम ड्रामा क़्वीन सही रखा था। पहले माँ के निधन से तो बाहर आ जाती फिर ड्रामा कर लेती। अन्य कई यूजर्स ने राखी को स्पॉट भी किया है। और उनसे  पूरा माजरा पूछा।