Priyanka Chopra: प्री-ऑस्कर इवेंट में व्हाइट फेदर आउटफिट में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखें ये हॉट तस्वीरें

सिनेमा के सबसे बड़े एकेडमी अवॉर्ड यानी ऑस्कर अवॉर्ड को लेकर दुनियाभर के फिल्मकार काफी उत्साहित हैं।
 

Priyanka Chopra: सिनेमा के सबसे बड़े एकेडमी अवॉर्ड यानी ऑस्कर अवॉर्ड को लेकर दुनियाभर के फिल्मकार काफी उत्साहित हैं। 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स का आयोजन 13 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में होगा। 

हाल ही में 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स से पहले प्री-ऑस्कर इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें हॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए। इस इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनास के साथ पहुंचीं। 

इस दौरान बॉलीवुड की देसी गर्ल ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यहां देखें प्रियंका चोपड़ा की कुछ खास तस्वीरें।

व्हाइट आउटफिट में दिखी प्रियंका

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। फोटोज में देसी गर्ल बाला व्हाइट कलर के मरमेड आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं।

ऑस्कर में प्रियंका चोपड़ा का जलवा 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "ऑस्कर में साउथ एशियन एक्सीलेंस।"

प्रियंका ने पहना व्हाइट कलर का आउटफिट 

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट कलर का टू पीस आउटफिट पहना हुआ है। उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ फिश-कट स्कर्ट पेयर की।

इस आउटफिट के साथ प्रियंका चोपड़ा ने फर जैकेट पहनी हुई है। इन फोटोज में प्रियंका अपने बोल्ड लुक से कहर ढा रही हैं। 

गढ़ में प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म गढ़ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी। ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। यह फिल्म 28 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।