Prithvi Shaw: कौन है ये हसीना! पृथ्वी शॉ मैदान ही हुआ जिसका दीवाना, कुछ इस तरह लुटाया प्यार
 

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन भले ही इस सीजन में बेहतरीन न रहा हो
 

Prithvi Shaw: दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन भले ही इस सीजन में बेहतरीन न रहा हो, लेकिन उन्होंने बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए 64वां मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। 

जब यह सीज़न शुरू हुआ था तब उनका बल्ला खामोश था लेकिन टूर्नामेंट ख़त्म होते-होते इस बल्लेबाज़ ने अपना खोया हुआ फॉर्म वापस पा लिया है। लेकिन, इस पारी के बाद जो हुआ वह अब लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है।

शॉ ने पंजाब के खिलाफ मैच में 38 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 54 रनों की पारी खेली। हालांकि शॉ के बल्ले से ये पारी बहुत लेट निकली, क्योंकि अब दिल्ली प्लेऑफ की रेस से बाहर होकर एलीमिनेट हो चुकी है।

वहीं खूबसूरत हसीना की बात की जाए तो स्टेडियम में बैठकर पृथ्वी शॉ हर शॉट पर सपोर्ट करती हुए देखी गई थीं। आपको बता दें इन खूबसूरत महिला का नाम निधि तापड़िया है जोकि पेशे से एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह पृथ्वी शॉ के हौसला-अफज़ाई के लिए स्टेडियम पहुंची थीं।

निधि ने सभी तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट में स्टोरी बनाकर शेयर किया और दिल का इमोजी बनाते हुए लिखा कि “क्या शो है शॉ.” उनकी इस स्टोरी को पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है। 


 
निधि तापड़िया की बात करें तो वह एक एक्टर और मॉडल हैं. वो नासिक में रहती हैं। निधि तापड़िया और पृथ्वी शॉ को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर अभी तक ऑफीशियली कुछ साफ नहीं हो पाया है। शॉ ने बीते वैलेंटाइन्स डे पर निधी के साथ एक तस्वीर शेयर की जो कुछ वक्त बाद ही डिलीट कर दी गई थी।

 उस तस्वीर पर कैप्शन में लिखा गया था, “हैप्पी वेलेंटाइन डे माय वाइफ निधि.” हालांकि, बाद में उसे डिलीट कर दिया था। वहीं, अब निधि का मैदान आकर शॉ को सपोर्ट करना इनकी रिलेशनशिप के बारे में बड़ा संकेत देता है। फिलहाल कुछ भी नहीं कहा सकता है, लेकिन इन दोनों के बारे में अफवाह चारों तरफ आग की तरह फैली रही है।