Natasa and hardik pandya : तलाक की खबरों के बीच नताशा ने दी Good News, तस्वीरें देख फैंस बोले- खुशी से झूम उठे फैंस

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है।
 

Natasa and hardik pandya : क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। नताशा ने जब इंस्टाग्राम से अपने नाम के पीछे से पांड्या सर नेम हटा दिया था और कुछ वेडिंग फोटोज भी डिलीट कर दी थी। इससे दोनों के बीच तलाक की खबरें वायरल हो रही थी। लेकिन अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि जिसे देख लगता है कि हार्दिक और नताशा के बीच सबकुछ ठीक है।

नताशा ने दी गुड न्यूज
दरअसल नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में वैलेंटाइन डे समेत कुछ वेडिंग फोटोज़ भी रि-स्टोर की हैं। उन्होंने अपने पुराने और खुशनुमा दिनों को फिर से याद किया है और शेयर किया है। 

यह देखकर फैन्स को तसल्ली मिली है कि शायद अब दोनों के बीच सब ठीक है। फिलहाल तो फैन्स इस खबर को जान बेहद खुश हैं। हालांकि अभी तक फोटोज के हाइड करने और उनके रि-स्टोर करने का कारण सामने नहीं आया है।

छुट्टियां मना रहे हैं हार्दिक
बात हार्दिक की करें तो हार्दिक पांड्या पिछले दिनों अपनी टीम के साथ टी20 वर्ल्ड कप में नहीं पहुंचे थे। वह लंदन में छुट्टियां मना रहे थे। माना जा रहा है कि वह सीधे न्यूयॉर्क में टीम इंडिया से जुड़ेंगे। आपको बताते चलें कि हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक को लंबे समय से डेट कर रहे थे। 

उन्होंने अचानक ही 2020 में एक क्रूज पर नताशा स्टेनकोविक को प्रपोज किया और उनके साथ सगाई कर ली। वहीं जुलाई 2020 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। बता दें कि साल 2023 में दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी।