Hot Photos: अब इस हसीना ने गिराई बिजलियां, फैंस हुए बेकाबू, देखें तस्वीरें 

 

Mouni Roy Hot Look: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती मौनी रॉय को तो आप सभी जानते ही होंगे। एक्ट्रेस किसी परिचय की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली यह एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है। हाल ही अभिनेत्री सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिनमे वह बेहद खूबसूरत नज़र आ  रही है। 

सोशल मीडिया पर मौनी द्वारा शेयर की तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने पिंक कलर का हैवी वर्क वाला लहंगा चोली पहना हुआ है। जो एक्ट्रेस की ख़ूबसूरती को चार चाँद लगा रहा है। 

बता दें कि इन तस्वीरों को मौनी ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मौनी का ये लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन फोटोज में मौनी कैमरे के सामने अपनी अदाओं का ऐसा जलवा दिखाती नजर आईं कि फोटोज ने आग लगा दी। 

बता दें कि इन तस्वीरों में मौनी ने इस लहंगा चोली के साथ कंधे पर दुपट्टा डाला हुआ है. ये दुपट्टा चौड़े बॉर्डर वाला है जिस पर लहंगा और चोली की तुलना में हल्का काम है. इस खूबसूरत सी ड्रेस को पहनकर मौनी अपने हुस्न का जलवा दिखाती नजर आईं। 

इन तस्वीरों में अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने कान में बड़े-बड़े झुमके पहने नजर आईं।  इसके साथ ही बालों को बांधा हुआ है।  फोटोज में मौनी कभी कुर्सी पर बैठकर फूलों का गुलदस्ता हाथ में पकड़ी नजर आईं तो कभी खड़े होकर पोज दिए।