Mami bhanja story: मामी और भांजे के अवैध संबंध, मामा को पता चला तो हुआ ये कांड 

उत्तर प्रदेश के शहर झांसी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहीं पर मामा और भांजे का रिश्ता शुरू हुआ। इसके बाद ...
 

उत्तर प्रदेश के शहर झांसी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहीं पर मामा और भांजे का रिश्ता शुरू हुआ। इसके बाद भतीजा मौसी को लेकर फरार हो गया। मामी अपने दोनों बच्चों को घर पर ही छोड़ गई।

दरअसल, शहर के प्रेमनगर थाने में एक मां ने बेटे के लापता होने की सूचना दी. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने बेटे की तलाश शुरू की। कुछ दिनों बाद जब अधिकारियों को उसके ठिकाने के बारे में पता चला तो वह मध्य प्रदेश में था।

पुलिस के पहुंचने पर लड़का वहां अपनी मौसी के साथ रह रहा था। . इसके बाद जब पुलिस ने पीछा किया तो पता चला कि मामा-भांजा रह रहे थे। परिजनों को झांसी बुलाकर पूरी कहानी समझाने के बाद पुलिस दोनों को लेकर शहर लौट गई।

पुलिस के अनुसार प्रेमनगर मोहल्ले के गढ़ियागांव निवासी विकास (उर्फ) ने छह साल पहले शशि (उर्फ) से शादी की थी. दोनों माता-पिता के वर्तमान में दो बच्चे हैं। शादी के कुछ समय बाद विकास का भतीजा उसके घर आने लगा। मामा-भांजे की दोस्ती समय के साथ और गहरी होती गई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। प्यार इतना गहरा हुआ कि एक दिन दोनों घर छोड़कर भाग गए।

परिवार को मौसी और भतीजे के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिलने पर लड़के की मां ने अपने बेटे के लंबे समय से घर से गायब रहने की सूचना प्रेम नगर थाने में दी. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला है। शिकायत मिलने के बाद प्रेमनगर पुलिस ने लड़के की तलाश शुरू की।