Love story: दूसरी पास युवक के प्यार में पागल हुई B.A. पास युवती, कोर्ट पहुंचकर कर दिया...


 

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। उसमें धर्म-जाति, अमीरी गरीबी नहीं देखी जाती। ऐसी लव स्टोरी चूरू के सरदार शहर में देखने को मिली है। जहां एक बीए पास युवती को दूसरी कक्षा पास युवक से प्यार हो गया।
 

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। उसमें धर्म-जाति, अमीरी गरीबी नहीं देखी जाती। ऐसी लव स्टोरी चूरू के सरदार शहर में देखने को मिली है। जहां एक बीए पास युवती को दूसरी कक्षा पास युवक से प्यार हो गया। दोनों ने मोबाइल पर बात कर एक साथ रहने की ठान ली। 

पूजा को पता था जैसे ही दोनों एक दूसरे के साथ चलने की कोशिश करेंगे तो परिवार और समाज उनपर दबाव बनाएगा। मामला पुलिस तक पहुंचेगा और पुलिस कई सवाल करेगी। 

कोर्ट पहुंचा प्रेमी जोड़ा
पूजा अपने बॉयफ्रेंड  पूनमचंद के साथ बना बताए घर से 4 जुलाई को लूणकरणसण कोर्ट पहुंची। जहां पर पूजा ने बालिग होने का दस्तावेज देकर प्रेमी के साथ लिन-इन रिलेशनशिप में रहने के डॉक्यूमेंट बनवा लिए। 

परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी
इधर परिजनों को पूजा नहीं मिली तो उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने पूजा की खोजबीन की और उसके प्रेमी पूनमचंद के साथ दोनों को दस्तयाब कर थाने लेकर आई।

यहां परिजनों की मौजूदगी में पूजा को काफी समझाया गया पर वो अपने प्रेमी से दूर रहने के लिए राजी नहीं हुई। आखिरकार पुलिस ने पूजा को उसके प्रेमी के साथ भेज दिया।