Jija Sali Dance Video:  भोजपुरी गाने में दूल्हे ने साली तो दुल्हन ने देवर के साथ लगाए ठुमके,  वायरल हुआ डांस Video 

इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियो वायरल होते रहते है। लेकिन अब जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।
 

Jija Sali Dance Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियो वायरल होते रहते है। लेकिन अब जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में जीजा- साली का धमाकेदार डांस नजर आ रहा है। जयमाला के स्टेज पर दुल्हन को छोड़ दूल्हा अपनी साली के साथ ठुमके लगाता हुआ नजर आ रहा है। 

इस बीच एक शख्स आता है और वो दुल्हन को मैरिज चेयर से उठाकर डांस के लिए ले जाता है, जिसके बाद दुल्हन भी जीजा-साली के साथ डांस में बिजी हो जाती है। बताया जा रहा है कि, शख्स दूल्हे का भाई है। जब दूल्हे 'राजा' साली के साथ डांस में बिजी नजर आते हैं, तो देवर अपनी भाभी के साथ धमाकेदार डांस करने लगता है। 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'दूल्हे को साली के साथ डांस करता देख दुल्हन भी स्टेज पर किसी और के साथ डांस करने लगी' 2 मिनट 36 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 लाख 90 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।