IAS अतहर आमिर की पत्नी डॉ महरीन काजी ने उनके जन्मदिन पर शेयर की नई तस्वीरें, कहा- 'मेरी जिंदगी का प्यार'

आईएएस अतहर आमिर खान की पत्नी डॉ मेहरीन काजी अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
 

IAS Athar Aamir And Dr. Mehreen Kazi: आईएएस अतहर आमिर खान की पत्नी डॉ मेहरीन काजी अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब डॉ मेहरीन काजी ने आईएएस अतहर आमिर खान के जन्मदिन के मौके पर उनके साथ एक और फोटो शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें आईएएस अतहर आमिर खान के साथ डाउनटाइम का आनंद लेते देखा जा सकता है।

मेहरीन ने पोस्ट में लिखा ये भावुक कैप्शन

इस तस्वीरों के साथ उन्होंने एक भावुक कैप्शन लिखा, "मेरे जीवन के प्यार, मेरे पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं! जैसा कि हमारी शादी की इस खूबसूरत यात्रा के बाद अपना पहला जन्मदिन हैं, मैं यह व्यक्त करने के लिए एक क्षण लेना चाहती हूं कि यह कितना अविश्वसनीय रूप से खास है।" 

आप मेरे लिए हैं। आप न केवल एक दयालु और संवेदनशील आत्मा हैं बल्कि एक असाधारण व्यक्ति भी हैं जो जीवन के हर पहलू में - शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक और आध्यात्मिक रूप से खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने का लगातार प्रयास करता है।'

उन्होंने आगे कहा, "आप सिर्फ मेरे पति नहीं हैं; आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं, मेरी खुशी हैं, और एक निरंतर याद दिलाते हैं कि भगवान की योजनाएँ हमेशा अच्छी होती हैं। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है, और मुझे इस पर गर्व है।"

आईएएस अतहर आमिर खान ने किया कमेंट 

उनके पोस्ट का जवाब देते हुए, आईएएस अतहर आमिर खान ने लिखा, "बहुत बहुत धन्यवाद! आपने मेरे जीवन को इतना सुंदर और इतना खास बना दिया है! मुझे इतना धन्य महसूस कराने के लिए धन्यवाद। आपकी प्रार्थनाओं, आपके स्नेह, आपकी गर्मजोशी और आपके लिए धन्यवाद।" प्यार! तुम मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज़ हो। मैं तुमसे प्यार करता हूँ।"

आईएएस अतहर आमिर खान कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं। उनके पिता मोहम्मद शफी खान एक शिक्षक हैं, जबकि उनकी मां एक गृहिणी हैं। अतहर के दो भाई-बहन हैं, एक छोटा भाई और दो छोटी बहनें है। अतहर खान और महरीन काजी अक्टूबर 2022 में शादी के बंधन में बंधे।