22 साल की पत्नी 65 का पति, ये जब भी करते है होटल का रूम बुक, तो हो जाता है ये काम

आज हम आपको आज ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे है जिसमे पत्नी की उम्र 22 साल है और पति की उम्र 65 साल।
 

Viral News : आज हम आपको आज ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे है जिसमे पत्नी की उम्र 22 साल है और पति की उम्र 65 साल। इन दोनों की उम्र में लगभग 43 साल का अंतर है। 

इस बात पर पत्नी का कहना है कि जब वह अपने पति के साथ ट्रैवल करती है तो उनके साथ अजीब व्यवहार किया जाता है। उसने कहा कि जब वह साथ में होटल रूम बुक करते हैं, तो उन्हें ऐसा कमरा दिया जाता है, जहां दोनों के सोने का इंतजाम अलग-अलग होता है।

कपल सोशल मीडिया पर है जॉइंट अकाउंट 

इनका कहना है कि इन्हें अलग-अलग पलंग दे दिया जाता है, जबकि यह एक ही पलंग पर साथ में सोना चाहते हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर जॉइंट अकाउंट चलाता है जिसका नाम 'शादी शाफिक' है। 

वैकेशन पर आती है कौन-कौन सी दिक्कतें

इन्होंने अपने फॉलोअर्स को बताया है कि जब वह साथ में वैकेशन पर जाते हैं, तो कौन-कौन सी दिक्कतें आती हैं। इन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर लिखा है, 'जब हम चेक इन करते हैं तो होटल हमेशा दो बड़े बेड उपलब्ध कराते हैं। जबकि हम एक ही ट्विन बेड के लिए बोलते हैं।'

लोग उड़ाते है दोनों का मजाक 

सोशल मीडिया पर इन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें दोनों दो अलग-अलग बेड पर एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में महिला जब इस बारे में बताती है, तो उसने पति का हाथ पकड़ा होता है, फिर वो हाथ छोड़ देती है।

वीडियो हो रहा काफी वायरल 

इनका एक वीडियो काफी वायरल काफी सुर्खियों में है। इस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ लोग होटल के ऐसा किए जाने की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि इनके उम्र के फासले के कारण इन्हें दो पलंग दे दिए जाते हैं। 

एक यूजर ने कहा, 'जब मेरी शादी हुई थी, मैंने दो अलग बेडरूम मांगे थे।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'उन्होंने सोचा होगा कि तुम दोनों बाप बेटी हो।'

 Lifestyle, Relationships, Dating, वायरल न्यूज़, वायरल वीडियो, वायरल, वीडियो , Viral News , 22 साल की पत्नी 65 का पति, जब मेरी शादी हुई थी, कपल सोशल मीडिया पर है जॉइंट अकाउंट , सोशल मीडिया, जॉइंट अकाउंट