Highest Paid Actress: एक फिल्म का 40 करोड़ लेती है ये हसीना, कमाई के मामले में कई एक्ट्रेस को देती है टक्कर

 

Highest Paid Bollywood Actress: बालीवुड  की कई हसीनाएं अपने हुनर और अदाकारी से आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पापुलर है। लेकिन जब भी कोई हसीना फिल्म का हिस्सा बनती है तो  फिल्मों के बजट से ज्यादा उनकी फीस की चर्चा होती है। बॉलीवुड के कई सितारे एक फिल्म के लिए ही करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं।

 जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। वैसे तो इस समय आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस में शुमार हैं। लेकिन, एक हसीना ऐसी भी है जिसके आगे ये दोनों एक्ट्रेस भी फीकी नजर आती हैं। जहां आलिया एक फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये लेती हैं, तो दीपिका की फीस 15 से 20 करोड़ रुपये बताई जाती है। 

लेकिन, फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार ये एक्ट्रेस एक प्रोजेक्ट के लिए ही 40 करोड़ रुपये फीस लेती है।  हम यहां जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, वो 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा हैं। रिपोर्ट के मुताबिक  प्रियंका अपने हर लुक में फैंस का दिल जीत लेती हैं। ये हसीना फीस के साथ अपने हुस्न से भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे देती है। ऐसे में इसके लुक्स आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।  उनकी खूबसूरती देख फैंस उनके दीवाने हो जाते है।