Hasin Jahan share photos: 'मेरी छोटी सी जान' हसीन जहां ने क्रिकेटर पर सरेआम लुटाया प्यार, तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल


 

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी टीम में वापसी को लेकर तैयारी कर रहे हैं। मोहम्मद शमी अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिय पर वीडियो शेयर करते रहते हैं।

 

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी टीम में वापसी को लेकर तैयारी कर रहे हैं। मोहम्मद शमी अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिय पर वीडियो शेयर करते रहते हैं।

मोहम्मद शमी ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह चौके-छक्कों की बारिश करते नजर आ रहे थे। फैंस वीडियो को देख उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

शमी को टारगेट करती हैं हसीन जहां
मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच कई सालों से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने क्रिकेटर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। लेकिन जांच के बाद इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया गया। इसके बावजूद हसीन जहां मोहम्मद शमी को टारगेट करती रहती है।

हसीन जहां ने शेयर की तस्वीर
हसीन जहां ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की है। इस प्यारी से तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मेरी छोटी सी जान।

मोहम्मद शमी के फैंस हसीन जहां को लगातार इंस्टाग्राम पर ट्रोल करने का काम कर रहे हैं। दरअसल, हसीन जहां इससे पहले भी दो बच्चियों की मां रह चुकी हैं। शमी से हसीन जहां ने दूसरी शादी की थी। पहली शादी से हसीन जहां को दो बच्चियां हुई थी।

A post shared by Haseen Jahan (@hasinjahanofficial)

 फैंस ने किया ट्रोल

लेकिन हसीन जहां ने कभी उन बेटियों के लिए ऐसा प्यार नहीं दिखाया है। ऐसे में कुछ फैंस उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि ये प्यार नहीं बल्कि पैसा बोल रहा है। अगर इस बच्ची का पिता मोहम्मद शमी नहीं होता तो शायद हसीन जहां को ये प्यार करने का दिखावा नहीं करना पड़ता। दूसरी तरफ मोहम्मद शमी को लेकर भी हसीन जहां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तरह की बातें लिखती रही है।

जानिए कब हुई थी शमी से मुलाकात
आईपीएल 2012 के दौरान मोहम्मद शमी और हसीन जहां की पहली मुलाकात हुई थी। उस दौरान हसीन जहां चीयर गर्ल का काम करती थीं। लेकिन इस दौरान हसीन जहां की पहली शादी टूट चुकी थी। मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच दो साल चले अफेयर के बाद साल 2014 में इन दोनों ने शादी कर ली थी।