Ganesh Chaturthi 2023 : अंजलि अरोड़ा, नेहा मालिक सहित इन हस्तियों ने किया गणपति बप्पा का स्वागत, देखिये शानदार तस्वीरें  

 

 

Ganesh Chaturthi 2023 :  आज 19 सितंबर को देशभर में लोग गणेश चतुर्थी मना रहे हैं। अब तक, कई मशहूर हस्तियों ने इस शुभ त्योहार को मनाते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। सारा अली खान, जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर और ईशा देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। इसके साथ अन्य कई हस्तियों ने तस्वीरें शेयर की आइये एक नज़र डाले। 

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने गणेश चतुर्थी मनाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं। खूबसूरत गहनों के साथ खूबसूरत पीली साड़ी पहने हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सारा अली खान

सारा अली खान ने गणेश मूर्ति की पूजा करते हुए अपनी दो तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में उन्होंने पीले रंग का सलवार कुर्ता और चूड़ियां पहनी हुई हैं। अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, "गणपति बप्पा मोरया"।

ईशा देओल

ईशा देओल ने आरती की थाली पकड़े हुए गणेश मूर्ति के बगल में खड़ी अपनी एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "हैप्पी गणेश चतुर्थी

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी ने भी गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है। जिसमे पूरा परिवार पीले कपड़ों में नज़र आ रहा है। 

अंजलि अरोड़ा 

अंजलि अरोड़ा ने भी गणेश चतुर्थी के मौके पर तस्वीर शेयर की है। जिसमे वह ब्लू सूट में दिखाई दे रही है। अंजलि अरोड़ा ने तस्वीर करते हुए लिखा गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं!

नेहा मालिक 

नेहा मालिक ने भी गणेश चतुर्थी के मौके पर तस्वीर शेयर की है। जिसमे वह येलो सूट  में दिखाई दे रही है। नेहा मालिक ने तस्वीर करते हुए लिखा गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं!