Jaya Bachchan से Kareena Kapoor तक, प्रेग्नेंसी में कर चुकी हैं शूटिंग, एक एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ निभाया पुलिस ऑफिसर का रोल

 

Actress Who Worked in Pregnancy: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. फिलहाल रेस्ट की बजाय आलिया खुद को बिजी और फिट रखने की पूरी कोशिश कर रही हैं. घर बैठने की बजाय उन्होंने काम करते रहने का फैसला लिया है जिसकी तारीफ भी खूब हो रही है. वैसे आलिया से पहले ये एक्ट्रेस में एक मिसाल कायम कर चुकी हैं.


Jaya Bachchan: जया बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया. इनमें से एक थी शोले. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जया बच्चन प्रेग्नेंट थी. खास बात ये थी कि फिल्म में उनके पति अमिताभ बच्चन भी थे लिहाजा शूटिंग पर वो उनका पूरा ध्यान रखते थे.


Madhuti Dixit: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो देवदास फिल्म की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित प्रेग्नेंट थीं बावजूद इसके ना उन्होनें बेहतरीन किरदार निभाया बल्कि कुछ गानों में भारी लहंगा पहन डांस भी किया था. देवदास में निभाया माधुरी का ये रोल उनके निभाए आइकॉनिक किरदारों में से एक है.


Kajol: काजोल की शादी अजय देवगन से हुई है. उनकी बेटी बड़ी हैं जिनका नाम है न्यासा देवगन और बेटे युग छोटे है. कहा जाता है कि फिल्म वी आर फैमिली की शूटिंग के दौरान काजोल दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं जिसके बाद उन्होंने बेटे युग को जन्म दिया.


Kareena Kapoor: करीना कपूर ने ना सिर्फ शादी के बाद भी अपने करियर को संभाला बल्कि दो-दो बच्चों की मां बनने के बाद भी वो मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रही हैं. लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग तो करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही की है. फिलहाल करीना काम और पर्सनल लाइफ में बेहतर बैलेंस बनाकर चल रही हैं.


Neha Dhupia: नेहा धूपिया आखिरी बार यामी गौतम क ए थर्सडे में नजर आई थी जो कि क्राइम ड्रामा जोनर की फिल्म थी. नेहा धूपिया ने फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया वो भी तब जब वो दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं. बेबी बंप के साथ बारिश में नेहा धूपिया ने शूटिंग की थी जो काम के प्रति उनके जज्बे को दर्शाता है.