Dr. Mehreen Qazi Hot Look: लाल रंग के सूट में एक्ट्रेस को भी मात दे रही है अतहर की पत्नी महरीन, हाथों-पैरों पर लगी मेहंदी ख़ूबसूरती को लगा रही चार चांद, देखें तस्वीरें 

 

Dr. Mehreen Qazi Hot Look: अतहर आमिर की दूसरी पत्नी डॉ. महरीन काजी देखने में बेहद खूबसूरत है। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में डॉ. महरीन काजी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है। 

रेड सूट में कातिलाना लुक 

डॉ. महरीन काजी ने जो तस्वीरें हाल ही में शेयर की है उनमे वह रेड कलर के सूट में नज़र आ रही है। जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वैसे तो वह हर ऑउटफिट में बेहद नज़र आती है लेकिन इस सूट में वह गजब लग रही है। 
 
मेहंदी ने लगाए ख़ूबसूरती को चार चांद 

डॉ. महरीन काजी ने वायरल हो रही फोटोज में हाथों-पैरों में अपने शौहर के नाम की मेहंदी भी लगा रखी है। महरीन इस दौरान हर बार की तरह खूबसूरत पोज देते हुए फोटोशूट करवा रही हैं। 

तस्वीरों को दिया दिल छूने वाला कैप्शन 

डॉ. महरीन काजी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एक कैप्शन भी लिखा है, जिसे पढ़कर ऐसा लग रहा है कि वह किसी हल्दी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तैयार हुई है। इन फोटोज ने अतहर ने भी तारीफ करते हुए दिल वाले इमोजी भेजे हैं। 

लोगों को खूब पसंद आ रहा है काजी का यह स्टाइल 

डॉ. महरीन काजी की द्वारा शेयर की तस्वीरों को अब तक 17 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और फैंस कमेंट करते हुए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। लोगों को उनका यह नया लुक और स्टाइल खूब पसंद आ रहा है।