Desi Jugaad: भेड़ चराने वाले किसान ने लगाया ऐसा दिमाग, इंजीनियरों को भी आ रहे चक्कर, जल्दी देखें वीडियो

व्यवसायी हर्ष गोयनका के प्रोफाइल में ट्वीट्स का एक मजेदार और दिलचस्प संग्रह है।
 

Desi Jugaad: व्यवसायी हर्ष गोयनका के प्रोफाइल में ट्वीट्स का एक मजेदार और दिलचस्प संग्रह है। हर्ष गोयनका जुगाड़ टेक्नोलॉजी से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने इससे जुड़े कई पोस्ट शेयर किए हैं। वीडियो देखने के बाद कारोबारी ही नहीं यूजर्स भी हैरान रह गए।

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक शख्स भेड़ चराता नजर आ रहा है। हालांकि, वह जानवरों को पीटता नहीं है या लाइन में रहने के लिए छड़ी का इस्तेमाल नहीं करता है। इसके बजाय, भेड़ों के एक झुंड को एक पिंजरे के अंदर घूमते हुए देखा जा सकता है। जिसके चारों ओर पहिए लगे होते हैं।

जिसके अंदर भेड़ें चल रही हैं। वाहन चलाने वाला भी सड़क पर धीमी गति से वाहन चला रहा है। महज 10 सेकंड के वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया। यहां तक कि कारोबारी हर्ष गोयनका भी दंग रह गए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कठिन समस्या का सरल समाधान, जुगाड़'।

लोगों ने वीडियो देखने के बाद ऐसे रिएक्शन दिए


वीडियो को अब तक एक लाख 57 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे काफी रिएक्शन भी मिल चुके हैं। लोगों ने आदमी के जुगाड़ कौशल की सराहना की। कई लोगों ने लिखा कि कैसे तकनीक ने यह सुनिश्चित किया कि जानवरों को चलते वाहन से भी नुकसान न पहुंचे।

कुछ ने गुड़गांव में सड़क किनारे भेड़ चराते हुए की तस्वीरें भी शेयर कीं। एक यूजर ने ट्वीट पर लिखा, "जुगाड़ सबसे अच्छी तकनीक है। हम अपनी ऑब्जरवेशन पावर खो रहे हैं और धीरे-धीरे ऑबजर्व करने की क्लासेज होने लगेंगी।