Daily Soap Actresses : टीवी इंडस्ट्री की जान कही जाने वाली इन अभिनेत्रियों के बदल चुके हैं दिन, पूरी तरह चेंज हुई यह 5 एक्ट्रेस 

 

Daily Soap Actresses : बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में  भी कई एक्ट्रेस ऐसी है जो उनके नाम से जानी  जाती है। यह एक्ट्रेस अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। लोग इनको सीरियल में इनके किरदार  वाले नाम से ही जानते हैं। बेशक यह एक्ट्रेस अब स्क्रीन पर नज़र नहीं आती लेकिन ये अभी भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। 

जूही परमार

जूही परमार ने ‘कुमकुम’ बन 7 सालों तक यह किरदार निभाया। ‘कुमकुम’ के बाद ये एक्ट्रेस ‘विरासत’, ‘कुसुम’, ‘देवी’, ‘तेरे इश्क में’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।  जूही परमार पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की विनर भी रह चुकी हैं। 

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर आज ‘कहानी घर-घर की’ से आज भी ऑडियंस का दिल जीत रही हैं। ‘कहानी घर-घर…’ की पार्वती की आज भी लोगों के दिलों में एक खास जगह है।

सुप्रिया पिलगांवकर

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर को ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ ,’ससुराल गेंदा फूल’, ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’, ‘तू तू मैं मैं’ जैसे सीरियल्स में देखा गया है। वह अपने अभिनय के लिए  जानी जाती है। 

आमना शरीफ 

2003 में सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ ने कई सीरियल्स में काम करने के बाद फिल्मों का रुख किया लेकिन फिल्मों में इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं मिल पाई। 

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। ‘नागिन’ में नजर आ रही अनीता हसनंदानी ने साल 2001 में सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। अनीता ने इस सीरियल से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। 

संगीता घोष

टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस ने 10 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था।  इस एक्ट्रेस ने कई सीरियल्स में काम किया था. संगीता घोष को सीरियल ‘देश में निकला होगा’ चांद से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी।