प्यार के बीच आई जाति की दीवार, लव मैरिज के बाद पति ने की दूसरी शादी, बेटी और पत्नी को छोड़कर हो गया लापता

 प्यार के बीच आई जाति की दीवार, लव मैरिज के बाद पति ने की दूसरी शादी, बेटी और पत्नी को छोड़कर हो गया लापता
 
MP News: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए। महिला का कहना है कि उसने 2 साल पहले दीपांशु तिवारी नाम के शख्स से शादी की। 7 सालों तक दोनों के बीच अफेयर था। दोनों की जाति अलग थी। 

मगर उन्होनें समाज की परवाह किए बैगर शादी की। लेकिन शादी के 2 साल बाद ही ससुराल वालों ने पति की दूसरी शादी करवा दी। अब पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है और मदद की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक ये मामला जबलपुर के ग्वारीघाट इलाके का है। यहां पुरोहित का काम करने वाले दीपांशु तिवारी का छोटी ओमती के रहने वाली रश्मि सोनकर से पिछले 7 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  दीपांशु सवर्ण जाति का है, जबकि रश्मि अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखती है। 

दोनों के घर वालों को ये रिश्ता मंजूर न था। लेकिन उन्होनें परिवार के खिलाफ जाकर 2 साल पहले शादी कर ली। दोनों अपने- अपने परिवार से अलग एक किराए के घर पर रहते थे। शादी के बाद दोनों की एक बेटी हुई। तभी दो महीने पहले अचानक पति दीपाशु घर से लापता हो गया। पत्नी रश्मि उसे ढूढती रही लेकिन उसका कहीं पता नहीं लग पाया। फिर रश्मि को पता लगा कि उसके ससुराल वालों ने पति की दूसरी शादी करवा दी। 


ऐसे में पीड़ित महिला न्याय के लिए थाने पहुंच गई। पीड़िता का कहना है कि  दीपांशु ने 2 साल पहले हिन्दू रीति रिवाज के साथ मुझसे शादी की थी, ऐसे में वह दूसरी शादी कैसे कर सकता है। दूसरी शादी करने के लिए पहली पत्नी को तलाक देना अनिवार्य है, लेकिन मुझे बिना बताए दीपांशु के परिवार ने दूसरी शादी करा दी है। रश्मि का आरोप है कि थाने वाले भी उसकी मदद नहीं कर रहे। इसलिए उसने एडिशनल एसपी से मदद मांगी। अब इस मामले में एडिशन एसपी ने जांच के निर्देश दिए है।