Bold Web Series: कमरे में कुंडी लगाकर अकेले में देखें ये वेब सीरीज, बोल्ड कंटेंट की मिलेगी भरमार
 

 

आज इस ओटीटी के दौर में बॉलीवुड फिल्मों के अलावा लोगों की पसंद बेव सीरीज भी बनी हुई हैं। ओटीटी में लोगों को हर तरह का कंटेंट देखने को मिलता हैं। इस बोल्ड कंटेंट को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। वहीं, बोल्ड कंटेंट की डिमांड को देखते हुए प्रोड्यूसर भी बेहद ही हॉट वेब सीरीज (Web series) का निर्माण करने लगे हैं। तो आज आपको बताएंगे वो पॉपुलर वेब सीरीज, जो आप अकेले कमरे में ही देखें...

ओटीटी वेब सीरीज पर मौजूद इन वेब सीरीज को देखने के बाद आपको खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाएगा। इन वेब सीरीज में बेहद ही बोल्ड कंटेंट भरा हुआ है।

अगर आप ऐसी वेब सीरीज की तलाश में है जो आपके रोम रोम में रोमांस का कीड़ा जगा दे तो आप मस्तराम (Mastram) की कहानी नाम की वेब सीरीज देख सकते हैं। ये वेब सीरीज एक ऐसे लेखक के इर्द गिर्द घूमती है, जो यौन प्रसंगों में खुद की कल्पना करता है। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन हैं।

अगर आप बोल्ड कंटेंट को देखना पसंद करते हैं तो ऑल्ट बालाजी की सबसे फेमस वेब सीरीज गंदी बात (Gandi baat) को जरूर देखें। इस वेब सीरीज में मौजूद बोल्डनेस को देखकर आपकी सिसकियां निकलनी तय है। ये वेब सीरीज कई पार्ट्स में बनी हैं लेकिन, इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया।


'बेकाबू' (Bekaaboo) वेब सीरीज में प्रिया बनर्जी ने इंटीमेट सीन्स का ऐसा तड़का लगाया है कि देखने वाले भी बेकाबू हो जाएं। इसलिए इस वेब सीरीज को अकेले में देखें। 


वेब सीरीज माया (Maya) में आपको एक्स्ट्रा मैरिटियल कहानी के साथ बेहद ही बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे। इस वेब सीरीज को देखकर आपको खुद पर काबू रखना मुश्किल हो जाएगा।


अगर आप एडल्ट वेब सीरीज के दीवाने हैं तो उल्लू एप की 'पलंग तोड़' (Palang Tod) वेब सीरीज को देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन हैं जिन्हें देखकर सांसें और दिलों की धड़कनें संभालना मुश्किल हो जाएगा।


ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड-5 वेबसीरीज ने ओटीटी की दुनिया में तहलका मचा दिया। इस वेब सीरीज ने बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर दिया है। साथ ही इसमें कई इंटीमेट सीन्स हैं।


एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर्स,मर्डर और संस्पेंस के साथ बोल्ड कंटेंट को देखना आपको पसंद है तो ये वेब सीरीज आपके लिए ही बनी हैं। ट्विस्टेड (Twisted) नाम की वेब सीरीज में बेहद ही हॉट सीन दिए गए हैं।