Bigg Boss 16 Winner: जानिए इस बार कौन बना बिग बॉस 16 का विजेता, जिसने जीता लाखों का कैश प्राइज

शिव ठाकरे को पछाड़ते हुए बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन के अपने नाम कर ली है। जी हां, रविवार देर रात तक चले बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले का पर्दा विनर के ऐलान के साथ डाउन हुआ। 
 

Bigg Boss 16 Winner: शिव ठाकरे को पछाड़ते हुए बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन के अपने नाम कर ली है। जी हां, रविवार देर रात तक चले बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले का पर्दा विनर के ऐलान के साथ डाउन हुआ। इस शो के होस्ट और सबसे चहेते सलमान खान ने रैपर एमसी स्टैन को इस सीजन का विजेता घोषित किया है, वहीं शिव ठाकरे रनर अप रहे हैं।


लोगों के दिलों पर किया राज 

बिग बॉस के घर में एमसी स्टेन का सफर काफी शानदार रहा है! उनके मजाकिया अंदाज ने उन्हें बहुत कम समय में दिलों पर राज करने में मदद की। शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर, साजिद खान और अब्दु रोज़िक के साथ भी उनके बंधन को बहुतों ने प्यार किया।

जीता लाखों का कैश प्राइज

जीत के साथ ही एमसी स्टेन अब ट्रॉफी और एक कार के साथ 31.80 लाख रुपये का नकद पुरस्कार अपने साथ ले गए हैं। प्रियंका चाहर चौधरी के शो से विदाई के बाद यह एमसी स्टेन बनाम शिव ठाकरे था। शो के विजेता के रूप में घोषित होने से पहले, यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए काफी परेशान कर देने वाला मोमेंट था, हालांकि, उन्होंने शो में पहला स्थान हासिल करने के लिए शिव ठाकरे को गेम में हरा दिया।

   
शिव ठाकरे रहे रनर अप 

शिव ठाकरे उपविजेता रहे और प्रियंका ने शो में तीसरा स्थान हासिल किया। बिग बॉस में अपनी यात्रा के वीडियो के दौरान, प्रियंका चौधरी को बिग बॉस हाउस में सबसे चालाक व्यक्ति के रूप में वर्णित किया गया था। प्रियंका के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करने वाले अंकित गुप्ता की यह खबर सुनकर आंखों में आंसू आ गए। 

दूसरी ओर, शिव को अक्सर हाउस में अपने स्टैंड के लिए 'सच्चा मराठा' कहा जाता था। वह निस्संदेह शो के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक थे।