Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा में चलता है इन अभिनेत्रियों का सिक्का, हॉटनेस देख छुट जाते है लोगों के पसीने 

भोजपुरी फिल्मों के साथ- साथ गाने भी  बेहद पसंद किए जाते है। आलम ये है कि भोजपुरी गानों के चाहने वाले सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है।
 

Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्मों के साथ- साथ गाने भी  बेहद पसंद किए जाते है। आलम ये है कि भोजपुरी गानों के चाहने वाले सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। यहां तक कि विदेशों के पब-डिस्कों में भी इन गानों को खूब पसंद किया जाता हैं। 

लेकिन भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियां में इस मामले में किसी से कम नहीं है, फिल्में हो या फिर गानें वह अपना जलवा खूब बिखरती है, यूं कहें कि भोजपुरी सिनेमा में इन अभिनेत्रियों का सिक्का चलता है। तो चलिए जानते है भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस के बारें में जिनकी दीवानगीं दर्शकों में खूब देखने को मिलती है। 

अक्षरा सिंह
भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेंस अक्षरा सिंह है। वह एक्टिंग के साथ- साथ अपनी सिंगिंग के लिए भी काफी मशहूर है। सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों चाहने वाले है। फिल्मों में उनकी अदाकारी को दर्शक खूब पसंद करते है।

काजल राघवानी
काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा का एक जाना माना चेहरा है। दर्शकों को उनके गाने फिल्में काफी पसंद आते है। उन्होनें खेसारी लाल और निरहुआ के साथ पर्दे पर एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। 

रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखरने वाली रानी चटर्जी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। पर्दे पर चाहे रोमांस हो या फिर एक्टिंव वह अपने कातिल अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। दर्शकों में उनकी दीवानगी इस कदर है कि उनके गाने रिलीज होते ही वायरल होने लगते है। 

आम्रपाली दूबे
आम्रपाली दूबे भोजपुरी सिनेमा की क्वीन है। फिल्मों और गानों में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है। दोनों की जोड़ी पर्दे पर हिट है। आम्रपाली की खूबसूरती पर भी फैंस दिल हार बैठते है। उनकी सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फोलोइंग है। 

मोनालिसा
भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी के साथ- साथ हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव है। उनकी हॉटनेस देख फैंस घायल हो जाते है। सोशल मीडिया पर भी वह अपने ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती है। भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा ने कई हिट फिल्में दी है।