Anmol Chaudhay अब Lock Upp सीजन 2 में आएंगी नज़र, इनकी बोल्डनेस को देख रह जाएंगे हैरान, यहां देखें फोटोज  
 

 

स्पलिट्सविला 10 से फेम पाने वाली अनमोल चौधरी अब एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। आप सभी को बता दें कि अनमोल अब कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में भी दिखाई देंगी। जानकारी के मुताबिक इनको इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। 


अनमोल बोल्डनेस के मामले में अच्छी-अच्छी हसीनाओं को मात देती हैं। इनके स्टाइल और बोल्डनेस को देख कई स्टार एक्ट्रेस के पसीने छूट जाते हैं। अनमोल अक्सर अपनी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जिनको देखकर आपन इनकी हॉटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं। 


सोशल मीडिया पर अनमोल चौधरी की जबरदस्त फैन फोलोइंग भी है। अनमोल अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देतीं है। 

अनमोल अपने हॉटनेस के समंदर में अच्छों-अच्छों को डुबो देती है। अनमोल खूबसूरत तो हैं ही लेकिन उनकी बोल्डनेस और ग्लैमर लुक का भी जवाब नहीं है। इसी वजह सोशल मीडिया पर इनकी पोस्ट शेयर करते ही आग की तरह फैल  जाती है। 


अब इनके फैंस के लिए अच्छी खबर यह सामने आई है कि अनमोल अब कंगना रनौत के शो लॉकअप के दूसरे सीजन नज़र आने वाली है। 

बता दें कि अनमोल को स्पलिट्सविला 10 से बहुत ही फेम मिला था। लेकिन वह तब भी बहुत चर्चा में आई थी जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह अनमैरिड और एक सिंगल मदर हैं। वे एक बेटे की मां भी हैं। इस कॉन्ट्रोवर्शियल का हिंसा रहते ही वे अब लॉकअप सीजन 2 का हिस्सा बनने जा रही हैं।