Anant Radhika Mehndi Function: अनंत अंबानी की साली साहिबा ने लूटा सबका दिल, खूबसूरती देख लोग हुए हैरान 

अनंत अंबानी की साली साहिबा ने लूटा सबका दिल, खूबसूरती देख लोग हुए हैरान 
 

Anant Radhika Mehndi Function: देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अबानी की शादी इन दिनों सबसे बड़ी हाईलाइड बनी हुई है। अनंत और राधिका के सारें फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारें शिरकत कर रहे है।

लेकिन बॉलीवुड हसीनाओं से ज्यादा अनंत अंबानी की साली साहिबा इस फंक्शन में छाई हुई है। हल्दी से लेकर महंदी तक जिसने सबका ध्यान खींचा है वो है राधिका की बहन अंजलि मर्चेट।  

 

अनंत राधिका के मेहंदी फंक्शन में अंजलि ने गुजराती स्टाइल का मल्टीकलर लहंगा पहना जो दिखने  में बेहद खूबसूरत लग रहा है। अंजलि ने इसे ग्रीन ब्लाउज और मरून दुपट्टे के साथ कैरी किया है। माथे पर बड़ा सा टीका और गले में कुंदन का हार पहने अंजलि बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अंजलि ने बालों को चोटी बनाकर गुलाब के फूलों से सजाया हुआ था।

सोशल मीडिया पर राधिका से ज्यादा उनकी बहन बड़ी बहन अंजलि मर्चेट छाई हुई है। अंजलि की खूबसूरती के सामने राधिका भी फीकी लग रही है। फैंस भी अंजलि की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है। जानकारी के मुताबिक राधिका मर्चेंट की बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट मजीठिया एक बिजनेस वुमन हैं जो अपने पिता की कंपनी एनकोर हेल्थकेयर में बतौर मार्केटिंग मैनेजर काम करती है। अंजलि मर्चेंट बी-टाउन सेलेब्स को स्पेशलाइज्ड हेयर स्टाइलिंग और हेयर ट्रीटमेंट सर्विसेस भी देती हैं।