Aliza Sehar Video Viral: कौन है अलीजा सहर, जिसका प्राइवेट वीडियो हुआ है लीक 

 
 

Pakistani YouTuber Aliza Sehar Video Leak: पंजाब के जालंधर का शेफ कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर 2022 में तब मशहूर हुआ, जब उनका पिज्जा बेचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उसके बाद से उनकी सोशल मीडिया पर लोकप्रियता बढ़ गई. 

कुछ महीने पहले 'कुल्हड़ पिज्जा' फेम जोड़ी सहज और गुरप्रीत का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. 

जिसके बाद कपल ने जनता से समर्थन की अपील की थी और बताया था कि वो वीडियो मार्फेड था. कुछ दिन पहले करमिता कौर का वीडियो लीक हो गया था और उसके बाद प्रीत रंधावा का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अब पाकिस्तानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर अलीजा सहर का एक कथित निजी वीडियो लीक हो गया है.

 

इस समय इंटरनेट पर एक कथित निजी वीडियो प्रसारित हो रहा है, जिसमें एक महिला जो अलीजा सहर से काफी मिलती जुलती है जो आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है. 

कथित वीडियो में अलीजा को अपने फोन पर एक व्यक्ति के साथ वीडियो कॉल पर देखा जा सकता है जिसने सीक्रेट रूप से उसका वीडियो बनाया है. हालांकि उस व्यक्ति द्वारा रिकॉर्ड किए जाने से अनजान, उसने वीडियो को थोड़ा एडिट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो वायरल होते ही अलीजा चर्चा में आ गई है और लोग उनके बारे में जानने की कोशिश कर रही है.