Actresses Affair With Onscreen Son: ऑनस्क्रीन बेटे के प्यार में दीवानी हो गई थी ये हसीनाएं, मर्यादा भूल खूब लड़ाया इश्क 

टीवी और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपने लव अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रही।
 

Actresses Affair With Onscreen Son: टीवी और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपने लव अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रही। कई हसीनाएं ऐसी भी है, जो अपने ऑनस्क्रीन बेटे को ही दिल दे बैठी। 


रिश्तों की मर्यादा भूल इन हसीनाओं ने ऑनस्क्रीन बेटो के साथ खूब इश्क लड़ाया। इनमें एक ऐसी हसीना का भी है, जिन्होनें प्यार तो किया ही लेकिन बाद में शादी भी कर ली। इनका रोमांस देख लोग हैरान हो जाते है।

 

रेहाना पंडित 

टीवी एक्ट्रेस रेहाना पंडित और जीशान खान एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। 'कुमकुम भाग्य' में दोनों मां-बेटे बने थे। यहां तक कि उनका ब्रेकअप भी हो गया था। लेकिन अब ऐसी खबरें है कि ये दोनों फिर से साथ आ गए हैं। इन दोनों की लव स्टोरी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। 


मोनिका सिंह 

'प्रतिज्ञा' एक्टर मोनिका सिंह ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे अंकित गेरा को डेट किया था। ये दोनों इस शो में एक साथ नजर आए थे। मोनिका इसमें अंकित की मां का रोल निभा रही थी। जिसके बाद इनके अफेयर की चर्चा हुई। लेकिन कुछ वक्त बात दोनों का ब्रेकअप हो गया। तब ये दोनों भी खूब सुर्खियों में रहे।

 

कीश्वर मर्चेंट 

एक्ट्रेस कीश्वर मर्चेंट ने 'प्यार की एक कहानी' में सुयश राय की मां का रोल अदा किया था। लेकिन सेट पर ही दोनों को प्यार हो गया। बता दें कि कीश्वर और सुयश की उम्र में करीब 6 साल का फासला है। लेकिन फिर इन दोनों ने शादी भी कर ली।