Actress Turns Bold: Tv actress Surbhi Jyoti ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, नहाते हुए शेयर कर दी फोटो

 

Actress Turns Bold: 'कुबूल है' सीरियल से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) घर-घर मशहूर हो गई थीं. इस सीरियल से बाद सुरभि ने टीवी सीरियल नागिन में 'नागिन' (Naagin) बनकर अपना ऐसा ग्लैमरस अवतार दिखाया कि लोग दंग रह गए. इस सीरियल के बाद सुरभि दिन पर दिल बोल्ड होती जा रही हैं. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि टीवी की नागिन पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बाथटब के अंदर की फोटो शेयर की है.

बाथटब में आईं नजर

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बाथटब में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को देखकर लग रहा है कि उन्होंने कपड़े नहीं पहने हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस समंदर को निहारते हुए नजर आ रही हैं.

दिखाया बोल्ड अंदाज

इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे पर नहीं बल्कि समंदर को निहारती हुई नजर आ रही हैं. बाथटब में एक्ट्रेस ने नहाते हुए जैसे ही तस्वीर शेयर की तो वो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई. इस फोटो को देखकर आप भी कहेंगे सुरभि पर काफी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. इस फोटो को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कुछ फीलिंग्स को बयां नहीं किया जा सकता.'

मालदीव से शेयर की कई फोटोज

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने इस फोटो को मालदीव से शेयर किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई और तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सफेद कलर की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. आपको बता दें, सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक ड्रेसेज पहनकर कैमरे के सामने हॉट पोज देती नजर आती हैं.