12 साल की बच्ची को डांस सिखाने घर पर आता था टीचर, बंद कमरे में करने लगा ऐसा काम, मां की नजर पड़ी तो उड़ गए होश 

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक टीचर की घिनौनी करतूत सामने आयी है। टीचर 12 साल की बच्ची को ट्यूशन देने के लिए उसके घर पर आता था। 
 

Up News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक टीचर की घिनौनी करतूत सामने आयी है। टीचर 12 साल की बच्ची को ट्यूशन देने के लिए उसके घर पर आता था। लेकिन यहां डांस और म्यूजिक को छोड़ वह कुछ और ही गंदा काम करता था। बंद कमरे में वो बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाता था। 

जिसके बाद एक रोज जब बच्ची अपने कम्प्यूटर पर ये देख रही थी तो उसकी मां कमरे में पहुंची और उसके होश उड़ गए। इस मामले में दंपती ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। 

ये मामला नोएडा सेक्टर-121 की बिल्डर सोसायटी का है। बिहार से आया एक परिवार यहां पर रहता था। इंजीनियर पति और उसकी पत्नी के अलावा घर में उनकी 12 साल की बेटी रहती है। उनकी बेटी को डांस और म्यूजिक का काफी शौक था। जिसके बाद पिता ने इस बारे में एक डांस टीचर से बात की। बच्ची के परिजन टीचर को इसके लिए तीन हजार रुपये प्रति महीने फीस दे रहे थे। 

बच्ची सुबह स्कूल जाती और शाम को वो टीचर उसे डांस और म्यूजिक की क्लास देने के लिए घर पर आता था। पिछले एक साल से वह ये ट्यूशन दे रहा था। लेकिन घर वालें टीचर की हरकतों से अंजान थे। कमरे में क्या होता है उन्हें पता नहीं था। क्योकि वह एक अलग कमरे में बच्ची को ट्यूशन देता था। इसी बीच मंगलवार को जब बच्ची बंद कमरे में अपने कंप्यूटर पर कुछ देख रही थी, तभी उसकी मम्मी वहां आ गईं। उन्होंने जैसे ही कंप्यूटर स्क्रीन देखी तो होश उड़ गए। बेटी कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो देख रही थी। 

उन्होंने बेटी से इस बारे में पूछा तो उसने बताया- सर मुझे रोज कंप्यूटर पर ये वीडियो दिखाते हैं, कहते हैं कि तुम भी इन्हें देखा करो। बेटी की बातें सुनकर मां हैरान रह गईं। उसने ये बात अपने पति को बताई और आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने दिल्ली के तुर्कमान गेट निवासी आरोपी टीचर सैमुअल अनुराग को गिरफ्तार कर लिया। परिजनों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल मामने में आगामी कार्रवाई जारी है।