ब्लैक आउटफिट पहन Monalisa ने लगाया Boldness का तड़का, तस्वीरों देख आपकी भी ठहर जाएगी नजर

 

Monalisa Goa vacation Pics: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी ग्लैमरस और बोल्ड अदाओं (Monalisa Bold look) के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपना गोवा वेकेशन (Goa Vacations) से नया लुक शेयर किया है, जो कि कमाल का है.

मोनालिसा इन दिनों पति विक्रांत सिंह राजपूत (Monalisa-vikrant Singh Rajput) के साथ गोवा वेकेशन को इन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने वहां से अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम (Monalisa latest Photos) पर शेयर किया है. इसमें उनके साथ पति विक्रांत भी नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में रोमांटिक पोज दे रहे हैं और एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं.

मोनालिसा को ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद ही ग्लैमरस (Monalisa glamorous Look) देखा जा सकता है. उनकी कातिल अदाएं फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रही हैं. वो जब भी ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में आती हैं तो इंटरनेट पर बवाल ही मच जाता है. फैंस जमकर तारीफ करते हैं.

मोनालिसा को ब्लैक कलर के आउटफिट में ग्लैमरस (Monalisa looks gorgeous) देखकर उनकी ननद रिया सिंह भी हैरान हैं. उनकी खूबसूरती को देखकर उनकी आंखें खुली की खुली रह गई है. उनका शानदार रिएक्शन तो देखते ही बन रही है.

मोनालिसा ने अपनी खूबसूरती के जरिए एक बात तो साबित कर दिया है कि उम्र तो एक नंबर बस है. वो 39 की उम्र में भी कम उम्र की हीरोइनों को भी टक्कर देती हैं. वहीं, पति विक्रांत के साथ तो उनकी जोड़ी फैंस को कमाल लगती हैं.

विक्रांत और मोनालिसा अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरों से नजर हटा पाना भी मुश्किल हो रहा है. उनकी तस्वीरों को महज एक घंटे में ही 20 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

मोनालिसा ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है, 'इतने अच्छे बनों कि लोग तुम्हें नजरअंदाज ना कर सकें.' फैंस इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कोई इनकी जोड़ी को मस्त बता रहा है तो कोई उनकी कातिल अदाओं को देखकर मदमस्त हो रहा है.

पति संग पोज देते हुए मोनालिसा.