Top 5 Bold Web Series: बोल्डनेस की सारी हदें हुई पार, बच्चों के सामने ना देखें ये वेबसीरीज

 

Top 5 Bold Web Series: अगर आप वेबसीरीज देखने के शौकीन है तो आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी सीरीज मौजूद है जो आपके शौक को पूरा करें, पर अभी हम बात करेंगे ऐसी वेबसीरीज की जिनका कंटेंट काफी बोल्ड है.

Jaipur: अगर आप वेबसीरीज देखने के शौकीन है तो आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी सीरीज मौजूद है जो आपके शौक को पूरा करें, पर अभी हम बात करेंगे ऐसी वेबसीरीज की जिनका कंटेंट काफी बोल्ड है. बहुत सारा ऐसा कंटेंट होता है जिसे आप अपने परिवार या फिर अपने बच्चों के साथ देखने में संकोच करें या फिर ना देखें.

तब आपके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी सीरीज है जिनको आप अकेले में बैठ कर आनंद उठा सकतें है. आप ऐसी वेबसीरीज को अपने बच्चों या परिवार के साथ नहीं देख सकते है.

1 आइए सबसे पहले बात करते है बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' की, इसमें कई सारे बोल्ड सीन है. इस वेबसीरीज में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन भी फिल्माए हैं. सभी ऐसे सीन है जिन्हें आप अपने परिवार या बच्चों के साथ नहीं देख सकते है.

2- अब हम बात करते हैं वेबसीरीज 'मिर्जापुर'की, इस वेबसीरीज में इतनी गाली और कस वर्ड्स का है कि ये परिवार के साथ आप नहीं देख सकते हैं. वेबसीरीज में एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने कई बोल्ड सीन भी फिल्माए हैं. जिसको आप अकेले में ही देखना पसंद करेंगे.

3- अब बारी आती है वेबसीरीज 'फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज' की, इसमें भी काफी सारे बोल्ड सीन है. इस वेबसीरीज में सयानी गुप्ता और मिलिंद सोनम ने कैमरे के सामने सारी हदे पार कर दी है और एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन दिए है.

4- अब हम बात करते हैं वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स' की, इसमे भी कई सारे बोल्ड सीन्स के साथ-साथ कस वर्ड्स का इस्तेमाल हुआ है. इस सीरीज को भी आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं.

5- अब बारी आती है 'बॉम्बे बेगम्स' वेबसीरीज की, इसमें भी बोल्डनेस की हर लिमिट पार हुई है. इस वेबसीरीज में पूजा भट्ट और राहुल बोस के बीच की कैमिस्ट्री बेहद रोमांटिक है. इसमे काफी सारे इंटीमेट सीन भी फिल्माए गए हैं. इस वेबसीरीज के भी आप अपने परिवार या बच्चों ते साथ बैठकर नहीं देख सकते है.

तो ये थी ऐसी वेबसीरीज की जिनका कंटेंट काफी बोल्ड है. बहुत सारा ऐसा कंटेंट होता है जिसे आप अपने परिवार या फिर अपने बच्चों के साथ देखने में संकोच करें या फिर ना देखें.