Shewta Tiwari Photos: गुलाबी सूट, खिला-खिला चेहरा और ये प्यारी सी हसीं, उफ्फ! अप्सरा लग रही ये खूबसूरत हसीना, एक झलक देखते ही नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

 
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी ना जानें कितनो का चैन-ओ-करार लूटती आ रही है।

Shewta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी ना जानें कितनो का चैन-ओ-करार लूटती आ रही है। अब ये हो भी क्यों ना इस उम्र में भी उनके चेहरे का नूर उन्हें जवां और जवां जो बना रहा है। अब कोई भी इस हसीना को देख लें तो ये कह ही नहीं सकता कि वो दो बच्चों की मां है। वहीं अब हाल ही में अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट एथनिक लुक्स में हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसमें एक्ट्रेस को देख फैंस अपने होश खो बैठे हैं। देखें ये लेटेस्ट तस्वीरें-

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हमेशा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

अब हाल ही में अभिनेत्री ने एथनिक वेयर में खूबसूरत फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही वायरल हो गई है।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें उनकी कातिलाना स्माइल देख कोई भी अपना दिल हार जाए।

ओपन हेयर और लाइट मेकअप कर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है।

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की प्यारी सी स्माइल को देख ना जानें कितनें फैंस बेकरार हुए जा रहे है।

एक्ट्रेस को ये तस्वीरें शेयर किए हुए कुछ ही मिनट हुए हैं, और अब तक उनकी इन तस्वीरों को 30 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक आ चुके है।

श्वेता तिवारी जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर हर बार जमकर लाइक्स करते हैं। इस हसीना की खूबसूरती के तो इनके फैंस कायल है।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं। खूबसूरती के मामले में ये हसीना बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को भी मात देती हैं।