Seema Khan Photos: हॉटनेस के मामले में मलाइका को भी टक्कर देती हैं सोहेल खान की पत्नी, 24 साल बाद बिछड़ रहा है कपल

 

Sohail Khan Wife Seema Khan Bold Photos: खान परिवार में एक और तलाक होने जा रहा है. अरबाज खान के बाद अब सोहेल खान भी 24 साल बाद अपनी शादी को तोड़ने जा रहे हैं. हाल ही में उन्हें बांद्रा कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था. सोहेल की पत्नी सीमा खान भले ही इतनी ज्यादा लाइमलाइट में ना रहती हों लेकिन हुस्न के मामले में वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

सोहेल खान और सीमा ने तलाक के लिए अर्जी दी है. हाल ही में उन्हें बांद्रा कोर्ट के बाहर देखा गया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये कपल शादी के 24 साल बाद अलग हो रहा है और उनके दो बेटे हैं.

सीमा भले ही ज्यादा लाइमलाइट में ना रहती हों लेकिन वो एक ग्लैमरस वाइफ जरूर रही हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर कहर ढाते रहते हैं.

सीमा खान एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. शादी के पहले उनका नाम सीमा सचदेव था. उनके पिता अर्जुन सचदेव हैं. सीमा के भाई बंटी सचदेव कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड इंटरटेनमेंट के फाउंडर हैं.

सीमा नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल वेब सीरीज 'फेबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स' में नजर आ चुकी हैं. उनमें महीप कपूर और नीलम के साथ सीमा भी थीं. इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया था.