समुद्र किनारे मौनी रॉय का दिखाई अपनी Hotness,टाइट ड्रेस में फिगर देख आपका भी डोल जाएगा मन

 

मौनी रॉय (Mouni Roy) की सिजलिंग अदाओं का हमेशा ही फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ अक्सर अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह पिछले कुछ वक्त से कई कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो, कभी अपनी सिजलिंग अदाओं के कारण मौनी अक्सर चर्चा में आ ही जाती हैं. मौनी ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. ऐसे में एक्ट्रेस खुद भी फैंस के साथ अपने फोटोशूट्स की झलक शेयर करती रहती हैं.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं मौनी
वहीं, दूसरी ओर मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को उनके लेटेस्ट लुक का हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ अक्सर अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. मौनी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस होश खो बैठे हैं.

मौनी ने समुद्र किनारे दिखाया हॉट लुक

फोटोज में मौनी को हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. वह समुद्र किनारे हुस्न के जलवे बिखेरती दिखाई दे रही हैं.

लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने जुल्फों को खुला छोड़ा हुआ है. अलग-अलग पोज देते हुए मौनी ने चार फोटोज साझ की हैं, लेकिन हर तस्वीर में उनकी अदाएं देखने लायक है.

तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस

इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. अब हर किसी की नजरें मौनी की इन अदाओं के अलावा उनके परफेक्ट फिगर पर टिक गई हैं. फैंस भी मौनी के इस अवतार की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं मौनी

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में देखा जा रहा है. इस शो में एक्ट्रेस जज की कुर्सी संभालती दिख रही हैं.

इसके अलावा काफी समय से वह अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी चर्चा में हैं. इसके बाद वह सिंहली फिल्म 'माया जाला' में भी दिखेंगी. इस फिल्म से वह सिंहला इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.