Rubina Dilaik Bikini Photo:गीली जुल्फे, भीगा बदन, पूल में आग लगा रही है Rubina Dilaik,हॉट अदाएं देखकर फैंस बोले- Ufff

 

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) की ट्रॉफी जीतने के बाद काफी सुर्खियों में आ गई हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में भी तगड़ी बढ़ोतरी हुई है. ऐसे में रुबीना (Rubina Dilaik) का हर पोस्ट इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो जाता है.


टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने आज ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

रुबीना ने एक के बाद एक अपनी कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. हर तस्वीरे में रुबीना कैमरे को अलग-अलग पोज दे रही हैं. एक यूजर ने रुबीना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हॉटनेस ओवरलोडेड' तो किसीने लिखा, 'जो बॉस लेडी से जले जरा साइड से चले'.

अगर बात करें रुबीना दिलैक के लुक को रुबीना ने ग्रीन कलर का बिकिनी सेट पहना हुआ है जिसमें वो बहुत ही हॉट लग रही हैं. अपने पूल लुक को परफेक्ट बनाने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ सॉफ्ट पिंक लिप्स का सहारा लिया था.

टीवी सीरियल्स में सूट और साड़ी पहनने वाली रुबीना दिलैक का ये बोल्ड लुक किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है. तस्वीरों में अपनी दिलकश अदाओं से एक्ट्रेस बिजलियां गिरा रही हैं.


रुबीना ने अभी कुछ देर पहले ही अपनी इन नई तस्वीरों को शेयर किया है और अब तक उनके पोस्ट को 1 लाख 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से पता चल रहा है कि एक्ट्रेस की तस्वीरों को कितना पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि जल्द ही रुबीना दिलैक रोहित शेट्टी के पॉपुलर रिएलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में दिखाई देंगी. 'बिग बॉस 14' की विनर बनने के बाद फैंस रुबीना को एक और रिएलिटी शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.