Athiya KL Rahul Wedding Inside Photos: किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी अथिया शेट्टी, पूरे परिवार ने इस तरह निभाई रस्में, देखें  ख़ास तस्वीरें 

 

Athiya KL Rahul Wedding Inside Photos: अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को एक दूसरे के हो चुके हैं। उनकी शादी धूमधाम से की गई। यह शादी सुनील शेट्टी के बंगले पर ही हुई। इस शादी में बॉलीवुड और खेल जगत की बड़ी बड़ी हस्तियां पहुंची। इस शादी में अथिया शेट्टी बेहद खूबसूरत लग रही थी। अब शादी के बाद इस जोड़े सहित इनके परिवार की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं। आइये इन पर एक नज़र डाले 

अथिया के छोटे भाई अहान है। अहान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस फोटो में वो अपनी प्यारी दुल्हन बनीं बहन का हाथ थामे उसे मंडप तक ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं तस्वीर में अथिया मुस्कुराती हुई नजर आईं। 

इस तस्वीर में अथिया के भाई अपनी बहिन की शादी में रस्म अदा करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसमें अथिया और केएल राहुल मंडप में बैठे हुए हैं. वहीं अहान शेट्टी हाथ में पूजा की थाल पकड़े हुए हैं और रस्म करते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस फोटो को शेयर करते हुए अहान ने लिखा- 'मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं। आप दोनों को ढेर सारी खुशियां मिले और ऐसे ही प्यार बरकरार रहे। अहान के इस पोस्ट पर अथिया ने हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया है। 

ये फोटो अथिया और केएल राहुल की शादी के तुरंत बाद की मंडप की है।  इस फोटो में दूल्हा दुल्हन बैठे नजर आ रहे हैं तो वहीं सुनील शेट्टी वाइफ माना के साथ और केएल राहुल के पेरेंट्स भी कपल पर फूलों की बारिश करते हुए दिखे। 

तस्वीर को देख आप भी भावक हो जायेंगे। इस फोटो में सुनील शेट्टी और माना शेट्टी इमोशनल नजर आए। दोनों ने तस्वीर में बेटी को गले लगाकर उनका दुलार करते हुए दिखे।